हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 1, 2021, 7:47 PM IST

ETV Bharat / state

पानीपत पुलिस ने अपहरण और मारपीट करने के आरोपी को गिरफ्तार किया

पानीपत पुलिस ने जान से मारने की नीयत से अपहरण करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है, पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गए आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है.

panipat pilice arrested kidnappe
panipat pilice arrested kidnappe

पानीपत: पुलिस ने अपहरण कर जान से मारने की नियत से मारपीट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसकी पहचान राहुल पुत्र करण सिंह निवासी करसिंधु जिला जींद के रुप मे हुई है. आरोपी को माननीय न्यायालय मे पेश कर जेल मे भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:पानीपत: नाबालिग लड़की को अगवाह करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार 25 फरवरी को सुरजभान पुत्र ईन्द्र सिहं गांव दरियापुर थाना मतलौडा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह मेहनत मजदुरी का काम करता है, रात को वह गांव नारा से पैदल अपने गांव दरियापुर जा रहा था. जब वह दरियापुर मोड सफीदो रोड पहुंचा तो पिछे से एक बलेरो गाड़ी उसके पास रुक गई जिसमे शराब ठेकेदार संजीव पुत्र ईश्वर और अन्य व्यक्ति बैठे थे. जिन्होने उसे गाड़ी मे बैठा लिया और उससे कहने लगे कि गाँव दरियापुर के ठेके हमारे पास है और वह गांव में अवैध शराब बेचता है.

ये भी पढ़ें:नारनौल में अपहरण किया गया छात्र सकुशल बरामद, दो लोग गिरफ्तार

बताया जा रहा हैं कि सुरजभान को जान से मारने की नियत से गाड़ी को जगंल मे ले गए और वहां पर लाठी डण्डो से मार पिटाई करने लगे जिससे सुरजभान बेहोश हो गया और उसे जंगल मे मरा हुआ समझकर आरोपी फरार हो गया था. जब उसे होश आया तो वह सड़क पर पहुंचा जिसके बाद राहगिरो से मदद लेकर थाना मतलौडा पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भज दिया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details