हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा: महिलाओं को सम्मोहित कर किया अपने वश में, फिर लाखों के गहने लेकर हुई फरार

Panipat Crime News: पानीपत जिले में महिलाओं के आभूषण ठगने का गिरोह काफी सक्रिय हो गया है. ये गिरोह आए दिन महिलाओं को अपना निशाना बना रहा है. एक बार फिर कुछ महिलाओं ने पानीपत में मकान मालकिन और किराएदार महिला को ठग लिया.

fraud in panipat
हरियाणा: महिलाओं को सम्मोहित कर किया अपने वश में, फिर लाखों के गहने लेकर हुई फरार

By

Published : Apr 25, 2022, 12:45 PM IST

Updated : Apr 25, 2022, 1:00 PM IST

पानीपत:हरियाणा के पानीपत जिले में झांसा देकर महिलाओं के गहने ठगने का गिरोह लगातार वारदात कर रहा (Jewelery fraud from women in Panipat) है. इसकी महिला सदस्य आए दिन महिलाओं को अपना निशाना बना रही हैं. बड़ी बात यह है कि इस गिरोह में अधिकांश ठग महिलाएं ही हैं. इस गिरोह ने पानीपत में एक बार फिर नई वारदात को अंजाम दिया है.

मामला पानीपत के समालखा कस्बे का है. जहां बर्तन बेचने आई एक महिला ने सम्मोहित कर मकान मालकिन और किराएदार महिला को ठग लिया. दोनों से लाखों रुपये के सोने व चांदी के आभूषण लेकर वह फरार हो गई. मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में गुलाब देवी ने बताया कि वह वार्ड नंबर 5 गांधी कॉलोनी समालखा की रहने वाली है. 7 अप्रैल की सुबह 11:30 बजे वह अपने घर पर अकेली थी. इसी दौरान एक बर्तन बेचने वाली महिला आई. जिसको किराए पर रह रही सिमरजीत कौर ने बैठने के लिए कुर्सी दी. बर्तन बेचने वाली महिला ने कुर्सी पर बैठकर ही खाना खाया और चाय पी. इसके बाद उसने गुलाब देवी और सिमरजीत कौर को सम्मोहित कर दिया.

सम्मोहित करने के बाद उसने गुलाब देवी से सोने की 3 अंगूठियां, एक कान के झुमके के सेट, एक चेन, दो कड़े व सिमरजीत कौर से चांदी की 2 जोड़ी पाजेब, एक जोड़ी कान की बालियां, सोने की चेन और मंगलसूत्र लेकर फरार हो गई. गुलाब देवी का कहना है कि वारदात वाले दिन से वे अभी तक अपने तौर पर उस महिला की तलाश कर रहे थे. जिसका कोई भी पता न लगने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करवाया है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

Last Updated : Apr 25, 2022, 1:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details