हरियाणा

haryana

पानीपत: हाईटेंशन तारों की चपेट में आया पतंग उड़ा रहा बच्चा, मौके पर मौत

By

Published : Jun 10, 2021, 8:12 PM IST

शहर की सैनी कॉलोनी में हुए बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ काफी गुस्सा है. लोगों का कहना है कि इन हाईटेंशन तारों की वजह से पहले भी हादसे हो चुके हैं लेकिन विभाग द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है.

panipat high tension wires hit child death
पानीपत: हाईटेंशन तारों की चपेट में आया पतंग उड़ा रहा बच्चा, मौके पर मौत

पानीपत: शहर की सैनी कॉलोनी में पतंग उड़ा रहे एक बच्चे को बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. बताया जा रहा है कि एक 13 वर्षीय बच्चा घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था और वो पास से गुजर रही हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि करंट इतनी तेज था कि बच्चे को जोरदार झटका लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. कॉलोनी वासियों का कहना है कि वो कई बार इन तारों को हटाने के लिए विभाग को बोल चुके है लेकिन अभी तक तारों को नहीं हटाया गया है. लोगों ने कहा कि पहले भी कई बार ऐसे हादसे हो चुके हैं लेकिन प्रशासन इन हादसों से सबक सिखने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़ें:'तेरी ये नाराजगी... तेरी ये चुप्पी अब बर्दाश्त नहीं होती...' वीडियो बनाकर बेटी के साथ नर्स ने मौत को लगाया गले

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के भेज दिया है और परिजनों की शिकायत पर बिजली विभाग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस हादसे के बाद पूरी कॉलोनी में गम का माहौल है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details