हरियाणा

haryana

पानीपत: बाइक में आग लगाने से रोका तो नशेड़ी युवक ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 7, 2021, 5:03 PM IST

समालखा में नशे में धुत्त एक युवक ने मामूली बात पर एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस वारदात में युवक के साथ उसके परिवार वाले भी शामिल है जिनके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Panipat murder
पानीपत: बाइक में आग लगाने से रोका तो नशेड़ी युवक ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

पानीपत: नशे की लत कितनी घातक हो सकती है इसका एक उदाहरण जिले के समालखा कस्बे से सामने आया है. जहां एक नशे में धुत्त एक युवक ने 68 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उस बुजुर्ग ने युवक को बाइक में आग लगाने से रोका था. ये मामला समालखा खंड के कुहाड़ पाने का है जहां रविवार बीती रात करीब साढ़े 12 बजे आरोपी युवक घर के बाहर खड़ी बाइक में आग लगा रहा था, लेकिन बुजुर्ग किशन लाल ने युवक को रोका तो नशे में धुत्त युवक ने बुजुर्ग के साथ मारपीट शुरू कर दी.

पीड़ित परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक ने घर के 3 अन्य सदस्यों के साथ मिलकर इतनी बेरहमी से पिटाई कर दी कि बुजुर्ग की मौत हो गई. इस घटना के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एएसपी पुजा वशिष्ठ ने घटना स्थल का जायजा लिया. परिजनों कि शिकायत दर्ज करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्तम के लिए पानिपत के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है.

पानीपत: बाइक में आग लगाने से रोका तो नशेड़ी युवक ने बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

ये भी पढ़ें:पानीपत के मित्तल मेगा मॉल की तीसरी मंजिल से नीचे गिरी युवती

इस मामले में एसएचओ अंकित कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिजनों ने युवक समेत 4 आरोपियों पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं. वहीं आरोपियों पर पुत्रवधु के साथ भी मारपीट करने के आरोप लगे हैं. वहीं परिजनों ने जल्द से जल्द आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details