हरियाणा

haryana

धमकी मिलने के बाद भी राम भरोसे रेलवे स्टेशन की सुरक्षा! कैमरा देखकर चेंकिंग करने लगे पुलिसकर्मी

By

Published : Nov 13, 2021, 1:42 PM IST

हरियाणा में कई रेलवे स्टेशनों को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) ने बम से उड़ाने की धमकी (haryana railway station bomb threat) दी है. इसके बाद भी पानीपत रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं मिले.

no security at panipat railway station
no security at panipat railway station

पानीपत: हरियाणा के रेलवे स्टेशनों को एक आतंकी संगठन की तरफ से बम से उड़ाने की धमकी (haryana railway station bomb threat) मिली है. लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) का नाम इसमें सामने आया है. अंबाला के डीआरएम को धमकी भरा एक पत्र मिला जिसमें हरियाणा समेत देश के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली. खत में पानीपत के रेलवे स्टेशन का नाम भी शामिल है. इस खबर के सामने आने के बाद हरियाणा पुलिस सतर्क होने का दावा कर रही है.

पुलिस का दावा है कि रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा (Security on railway station Haryana) बढ़ा दी गई है, ताकि किसी भी तरह की अनहोनी को रोका जा सके. लेकिन जब मीडियाकर्मी पानीपत के रेलवे स्टेशन पर पहुंचे तो तस्वीरें पुलिस के दावों से एकदम अलग मिली. पानीपत रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट पर एक भी पुलिसकर्मी तैनात नहीं मिला (no security at panipat railway station) मुख्य गेट पर मेटल डिटेक्टर जरूर लगा था, लेकिन वो भी बंद पड़ा मिला.

धमकी मिलने के बाद भी राम भरोसे रेलवे स्टेशन की सुरक्षा!

मतलब ये कि कोई भी बेझिझक बिना किसी चेकिंग के रेलवे स्टेशन के अंदर जा सकता है. ना तो यहां किसी यात्री की कोई चेकिंग की जा रही थी और ना ही सुरक्षा को कोई इंतजाम मिले. मीडिया कर्मियों के देख पुलिसकर्मी जरूर अलर्ट नजर आए. कैमरे के सामने पुलिसकर्मी यात्रियों के सामान की चेकिंग करने लगे.

ये भी पढ़ें- धमकी मिलने के बाद चौकन्नी हुई सुरक्षा एजेंसियां, चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा कर्मी रख रहे पैनी नजर

मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर कर्मवीर ने बताया कि उनके द्वारा आने-जाने वाले हर यात्री की जांच की जा रही है. संदिग्धों का बैग खुलवा कर भी देखा जा रहा है. उन्होंने दावा किया कि पुलिस द्वारा हर संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है. जब मीडिया की टीम रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट पर कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था और ना ही किसी यात्री की जांच की जा रही थी. मुख्य गेट पर मेटल डिटेक्टर जरूर लगा था, लेकिन वो भी काम नहीं कर रहा था.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv BharatAPP

ABOUT THE AUTHOR

...view details