हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत: टिक टॉक विवाद में गई पिता की जान, बेटे ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

जाटल रोड पर देर रात अज्ञात व्यक्तियों ने संजय नामक व्यक्ति की ईंटों से पीट-पीटकर बेहरमी से हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि ये मामला टिक-टॉक वीडियो से जुड़ा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 12, 2020, 11:11 PM IST

murder of a man in tik tok video dispute in panipat
murder of a man in tik tok video dispute in panipat

पानीपत: गुरुवार देर रात 45 वर्षीय संजय सैनी की ईंट मारकर हत्या कर दी गई. मृतक के बेटे अनिल ने पड़ोस के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार विवाद टिक-टॉक पर वीडियो बनाने को लेकर हुआ था. मृतक के बेटे का कहना है कि आरोपी उसकी हत्या करना चाहते थे, लेकिन पिता को मार डाला.

टिक-टॉक वीडियो को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक संजय सैनी का बेटा अनिल एक फैक्ट्री में काम करता है. गुरुवार देर रात 2 बजे वो ड्यूटी खत्म करके घर के लिए निकला तो रास्ते में उसके पिता की लाश मिली. मृतक के बेटे अनिल ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले अंकित व उसके साथियों का इरादा उसके पिता का नहीं बल्कि उसका कत्ल करने का था.

टिक टॉक विवाद में गई पिता की जान, बेटे ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

अनिल ने बताया कि रात को वो हत्यारों के हाथ नहीं लगा तो उन्होंने उसके पिता की ही हत्या कर दी. अनिल ने बताया कि बीते दिनों टिक-टॉक बनाने को लेकर उसका पड़ोस के युवक के साथ विवाद हुआ था. तब उसने व उसके परिजनों ने उसे हत्या करने की धमकी दी और कहा था कि जल्द ही तुम्हें पता चल जाएगा कि हम क्या कर सकते हैं.

पुलिस के हाथ लगी सीसीटीवी फुटेज

अब इस पूरे मामले में पुलिस के हाथ घटनास्थल की एक सीसीटीवी फुटेज लगी है, जिसमें एक संदिग्ध युवक नजर आ रहा है. पुलिस ने इस युवक की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी एक ईंट बरामद की है. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details