हरियाणा

haryana

6 महीने बाद हुई समालखा नगर पालिका की बैठक, पार्षदों ने जमकर किया हंगामा

By

Published : Nov 15, 2019, 8:13 PM IST

शुक्रवार को समालखा नगर पालिका की बैठक हुई. ये बैठक 6 महीने बाद की गई. बैठक में पार्षदों ने जमकर हंगामा भी किया, जिन्हें खुद करनाल से सांसद संजय भाटिया ने शांत करवाया.

Samalkha Municipality

पानीपत:समालखा नगर पालिका में हर महीने मासिक बैठक के आयोजन का प्रावधान है, लेकिन पिछले 6 महीने से किसी प्रकार की कोई भी बैठक नहीं हो पाई है. जिससे पार्षदों में लंबे समय से रोष चल रहा था. शुक्रवार को हुई बैठक में उन्होंने अपनी नाराजगी बैठक के दौरान जाहिर की.

बैठक में पहुंचे सांसद संजय भाटिया
बैठक में समालखा से विधायक धर्म सिंह छोकर और करनाल लोकसभा से सांसद संजय भाटिया भी पहुंचे और पार्षदों की समस्या सुनी. वहीं मीटिंग शुरू होने से पहले ही नगर पालिका में पार्षद आपस में लड़ते झगड़ते नजर आए.

6 महीने बाद हुई समालखा नगर पालिका में बैठक, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- लापरवाह कर्मचारियों पर चला गुरुग्राम नगर निगम का चाबुक, निकाले गए 79 आउटसोर्स कर्मचारी

संजय भाटिया ने पार्षदों को दिया आश्वासन
पार्षदों ने आरोप लगाया कि समालखा नगर पालिका के पास 13 करोड़ जमा हैं, लेकिन वो पैसा अभी तक खर्च नहीं किया गया है. पार्षदों की मांग के ऊपर सांसद ने उन्हें विश्वास दिलाया कि ठेकेदारों की जांच भी करवाई जाएगी.

चेयरमैन पर भी पार्षदों ने लगाए आरोप
इस दौरान पार्षदों ने नगर पालिका की चेयरमैन निधि मित्तल पर मनमर्जी का आरोप लगाया है. जिस पर भी सांसद संजय भाटिया ने सभी को आश्वासन दिया है कि किसी प्रकार का कोई घोटाला नहीं होने दिया जाएगा और समालखा के विकास के लिए काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details