हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

10 दिन से लापता शख्स का फैक्ट्री के पीछे मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

10 दिन से लापता अनिल नाम के व्यक्ति का शव (dead body found in panipat) शनिवार को फैक्ट्री के पीछे मिला. जिस फैक्ट्री के पीछे शव मिला है अनिल उसी में काम करता था.

By

Published : Mar 19, 2022, 4:13 PM IST

dead body found in panipat
dead body found in panipat

पानीपत: 10 दिन से लापता अनिल नाम के व्यक्ति का शव (dead body found in panipat) शनिवार को फैक्ट्री के पीछे मिला. जिस फैक्ट्री के पीछे शव मिला है अनिल उसी में काम करता था. अनिल के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. खबर है कि जगजीवन राम कॉलोनी का रहने वाला अनिल शिव नगर स्थित फैक्ट्री में काम करता था. परिजनों के मुताबिक 9 मार्च को अनिल काम करने के लिए फैक्ट्री गया, लेकिन वापस नहीं आया.

काफी तलाश करने के बाद भी जब अनिल का कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. जिसके बाद अनिल का शव फैक्ट्री के पीछे मिला. परिजनों के मुताबिक अनिल की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. पानीपत पुलिस के मुताबिक अनिल का शव उन्हें चार दिन पहले ही मिल गया था, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हुई थी.

ये भी पढ़ें- डंपर की चपेट में आने से दो की मौत, 14 घायल, गुस्साई भीड़ ने गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

जब अनिल के परिजनों के इसकी जानकारी मिली तो शनिवार को वो शिनाख्त के लिए आए. उनकी शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजहों का पता चल पाएगा.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details