हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत में मजदूर की हत्या, राज मिस्त्री पर लगे हत्या के आरोप

laborer murder in panipat, गांव जोरासी खास में राज मिस्त्री ने मजदूर की कस्सी से गला काट कर हत्या कर दी. हत्या की इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब दूसरा मजदूर मकान पर गया तो उसने वहां पर खून से लथपथ शव देखा.

By

Published : Aug 30, 2022, 12:30 PM IST

laborer murder in panipat
पानीपत में मजदूर की कस्सी से गला काट कर हत्या

पानीपतः समालखा खंड के गांव जोरासी खास में हत्या की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि राज मिस्त्री ने मजदूर की कस्सी से गला काट कर हत्या (laborer murder in panipat) कर दी और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है. हत्या की वारदात का खुलासा तब हुआ जब दूसरा मजदूर मकान में पहुंचा तो उसे वहां मजदूर को शव खून से लथपथ मिला. मजदूर ने तुरंत इसकी सूचना मकान मालिक को दी. मकान मालिक ने वारदात की सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.

जानकारी के मुताबिक समालखा के गांव जोरासी खास में संजय पुत्र रतन सिंह मकान बनवा रहा है. संजय ने मकान बनाने के लिए ठेकेदार को ठेका दे रखा है. ठेकेदार ने एक मिस्त्री और 2 मजदूर को मकान के निर्माण के लिए भेजा था. पिछले 1 सप्ताह से ये तीनों मकान बना रहे थे. सोमवार शाम को लगभग 4 बजे मकान पर मजदूर रामप्रसाद पहुंचा तो खून से सना शव (murder in panipat) देख कर उसके होश उड़ गए. जिस कस्सी से हत्या की गई थी वो भी वहीं पड़ी थी. उसने मकान मालिक को तुरंत इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया. हत्या की सूचना मिलते ही गांव के लोग भी जमा हो गए.

पानीपत में मजदूर की कस्सी से गला काट कर हत्या

मृतक मजदूर का नाम अफजल है जो बिहार (bihar laborer killed in panipat) का रहने वाला है. हत्यारा राजमिस्त्री सलीम उत्तर प्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल की गई कस्सी भी बरामद कर ली है. मृतक के परिजनों को भी वारदात की सूचना दे दी गई है. पुलिस घटना स्थल से साक्ष्य जुटा रही है ताकि आरोपी को पकड़ने में मदद मिले. हत्या क्यों की गई अभी इसका पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details