हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीजेपी माफियाओं और गुडों का गिरोह है- संजय सिंह

सोमवार को प्रदेश में गठबंधन कर चुनाव लड़ रही जेजेपी-आप ने पानीपत में एक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान कार्यक्रम में आप के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और आप राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने शिरकत की.

By

Published : May 6, 2019, 9:43 PM IST

संजय सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता, आप

पानीपत: समय के साथ देश की सबसे बड़ी पंचायत में जाने की प्रत्याशियों की लड़ाई मौसम के अनुरूप गर्मी पकड़ने लगी है. सभी दलों के स्टार प्रचारक अपने प्रत्याशियों के प्रचार में ताकत झोंकने के लिए आने लगे हैं. सोमवार को करनाल से आप-जेजेपी के संयुक्त प्रत्याशी कृष्ण अग्रवाल के समर्थन में राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने मतदान की अपील की.

संजय सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता, आप

'कांग्रेस-बीजेपी राज में बढ़ा भ्रष्टाचार'
साथ ही बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस जनविरोधी हैं और कहा कि पहले कांग्रेस राज में और अब बीजेपी के शासन में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ा है. उन्होंने कहा प्रदेश से बेईमानों की सफाई के लिए अब उनके पास झाड़ू और चप्पल है. साथ ही केजरीवाल पर हमले के लिए दोनों नेताओं ने बीजेपी को दोषी ठहराया है.

सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसद, आप

'बीजेपी माफियाओं-गुडों का गिरोह है'
आप राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी दो आदमियों की पार्टी है. साथ ही संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी के लोगों ने समाज को बांटा है और ये माफियाओं गुडों का गिरोह है जिन्हें सरकार का संरक्षण प्राप्त है. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश की जनता का बीजेपी और कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details