हरियाणा

haryana

पानीपत में जिम संचालक को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- सिद्धू मूसेवाला की तरह कर दूंगा मशहूर

By

Published : Jun 27, 2022, 6:02 PM IST

न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (new housing board colony panipat) के रहने वाले फास्ट ट्रैक एंटी करप्शन ह्यूमन राइट्स के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि पारिक को अज्ञात बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी है.

gym operator death threats panipat
gym operator death threats panipat

पानीपत: न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी (new housing board colony panipat) के रहने वाले फास्ट ट्रैक एंटी करप्शन ह्यूमन राइट्स के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि पारिक को अज्ञात बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी है. बदमाशों ने उसके भतीजे को भी जान से मारने की धमकी (gym operator death threats panipat) दी है. ऋषि पारिक एक जिम संचालक भी है. बदमाशों ने कहा कि तुझे भी मूसेवाला की तरह मशहूर कर देंगे.

बदमाशों ने धमकी दी है कि या तो समाजसेवा का काम छोड़ दे, नहीं तो तुझे और तेरे भतीजे को जान से मार दूंगा. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में ऋषि पारिक ने बताया कि वो जनसेवा का काम करता है. 22 जून से उसके पास धमकी भरे व्हासअप मैसेज और कॉल आ रही है.

पानीपत में जिम संचालक को मिली जान से मारने की धमकी

इसी क्रम में उसकी कार में रविवार को एक पर्चा मिला. जिस पर लिखा था कि या तो ये समाज सेवा छोड़, नहीं तो तेरे और तेरे भतीजे को जान से मार देंगे. पारिक का ये भी कहना है कि उसे एक पर्चा कुछ दिन पहले भी मिला था, मगर उसने सोचा कि शायद कोई मजाक कर रहा है, इसलिए उसने उसे अनदेखा कर दिया था.

कार में मिली चिट्ठी में लिखा है कि मूसेवाला तो गया मशहूर, तू भी हो जाएगा. ये ना हो जहां ये पर्चा रख रहा हूं, वहां गोलियां मिले और पीछे तेरी डेड बॉडी. मशहूर होने का ज्यादा शौक है ना तुझे, कर देते हैं तुझे मशहूर. मूसेवाला तो हो गया, अब तू भी हो जाएगा. और क्या कह रहा था? डरता नहीं हूं, अपना नहीं तो अपनी फैमली के बारे में तो सोच ले. अपने भतीजे के बारे में सोच ले. बहुत बाहर घूमता है है वो साइकिल और स्कूटी पर. ये ना हो कभी उसके आने की जगह उसकी न्यूज आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details