हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिल्ली पंजाब को जोड़ने वाले इस हाईवे पर जान का जोखिम, मिट्टी खिसकने से हो सकता है बड़ा हादसा

पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. मिट्टी के कटाव होने की वजह से अब फ्लाईओवर के लिए कंक्रीट से बनाई गई परत भी खिसकने लगी है. जिस वजह से कभी भी बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है.

By

Published : Jul 28, 2021, 1:50 PM IST

delhi-jalandhar-elevated-highway-damage
दिल्ली पंजाब को जोड़ने वाले इस हाईवे पर जान का जोखिम

पानीपत: कहते हैं कि हादसे किसी को बोलकर नहीं आते, हादसे लापरवाही का इंतजार करते हैं. पानीपत जिले में भी अधिकारियों की लापरवाही एक बड़े हादसे को न्यौता दे रही है. ये बात हम ऐसे ही नहीं कह रहे हैं. दिल्ली-जालंधर एलिवेटेड हाईवे (Delhi-Jalandhar Elevated Highway) के नीचे बने अंडर ब्रिज की इन दिनों हालात खस्ता हो चुकी है. बारिश की वजह से मिट्टी का कटाव भी हो गया है. जिस वजह से कभी भी बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है.

दरअसल ये एलिवेटेड हाईवे पानीपत के टोल प्लाजा के नजदीक है. जिस पर दिन में हजारों वाहन गुजरते हैं. पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. मिट्टी के कटाव होने की वजह से अब फ्लाईओवर के लिए कंक्रीट से बनाई गई परत भी खिसकने लगी (Elevated Highway damage) है. जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने का आसार है.

दिल्ली पंजाब को जोड़ने वाले इस हाईवे पर जान का जोखिम, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-Haryana Rain Alert: कुछ घंटों की बारिश में डूब गया हरियाण का ये शहर! घरों-दुकानों में घुसा पानी

लोगों का कहना है कि इसका रखरखाव भी टोल प्रशासन ही करता है. इस बारे में टोल प्रशासन को सूचित किया गया है, लेकिन अभी तक किसी टोल अधिकारी ने आकर मौके का मुआयना नहीं किया है. लोगों को डर है कि समय रहते एलिवेटेड हाईवे की मरम्मत नहीं हुई तो बड़ा हादसा हो सकता है.

ये पढ़ें-Gurugram waterlogging: चंद घंटों की बारिश में जाम हुआ गुरुग्राम, कई इलाके जल मग्न

ABOUT THE AUTHOR

...view details