हरियाणा

haryana

पानीपत में दिल्ली पैरलल नहर में बहता मिला शव, पुलिस पर लगे शव को नहर में छोड़ने के आरोप

By

Published : Mar 8, 2022, 4:34 PM IST

पानीपत में दिल्ली पैरलल नहर में सोमवार देर रात अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने (Dead body found in Panipat) से सनसनी फैल गई है. मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. हालांकि जन सेवा दल के सदस्य ने पुलिस पर सूचना के बाद देरी से आने और शव को रस्सी से बांधकर रात भर नहर में छोड़े जाने के आरोप लगाए है.

Dead body found in Panipat
सांकेतिक तस्वीर

पानीपत: जिले में देर रात एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी (Dead body found in Panipat) फैल गई. दरअसल सोमवार देर रात दिल्ली पैरलल नहर के किनारे 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. जिसके बाद राहगीरों ने नहर में दिखाई दिए इस शव की सूचना पानीपत पुलिस के कंट्रोल रूम को दी. ऐसे में शव निकाल कर लाने वाले जन सेव दल के सदस्य कपिल मल्होत्रा ने पुलिस पर शव नहीं निकालने के आरोप भी लगाए है.

सोमवार देर रात को पानीपत में दिल्ली पैरलल नहर में (Delhi Parallel Canal in Panipat) ट्रैफिक की लाइट पड़ने पर राहगीरों ने एक अज्ञात व्यक्ति के शव को तैरता हुआ देखा. जिसके बाद राहगीरों ने पुलिस को मामले के बारे में सूचना दे दी. ऐसे में शव को बाहर लाने वाले जन सेवा दल के सदस्य कपिल मल्होत्रा ने पुलिस पर आरोपी लगाते हुए कहा कि सूचना के बाद पुलिस ने शव को रस्सी से बांधकर रात भर नहर में छोड़ दिया और सुबह निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में लाया गया है.

ये भी पढ़ें-पानीपत में वाहन की टक्कर से युवक की मौत, समालखा एसडीएम ने घायल को पहुंचाया था अस्पताल

वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि नहर में शव मिलने की सूचना उन्हें मंगलवार सुबह ही प्राप्त हुई थी और वह शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए अस्पताल लाए है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और उसकी पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं. बता दें कि अभी तक शव की कोई पहचान नहीं हुई है और शिनाख्त के लिए मृतक की फोटो को सभी गोताखोरों को भेज दिया गया है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details