हरियाणा

haryana

CORONA EFFECT: पानीपत के सिविल अस्पताल में ओपीडी बंद, सिर्फ आपतकालीन सेवाएं जारी

By

Published : Mar 25, 2020, 7:27 PM IST

कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण के चलते हर स्तर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग अपनी तैयारियों में जुटे हैं. इसी के चलते पानीपत के सामान्य अस्पताल में ओपीडी को बंद कर दिया गया है. अस्पताल में केवल इमरजेंसी सेवाएं ही जारी है.

OPD closed at Panipat civil hospital, only emergency services continue
OPD closed at Panipat civil hospital, only emergency services continue

पानीपतः कोरोना के कहर से जहां पूरा विश्व जूझ रहा है, वहीं भारत के सभी राज्यों में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन कर दिया गया है. पानीपत में भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. पानीपत में अब तक कोरोना के 3 मामले सामने आ चुके हैं.

जिसके चलते पानीपत का स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट हो चुका है और पानीपत के सामान्य अस्पताल में सभी प्रकार की ओपीडी बंद कर दी गई हैं. सिर्फ आपातकालीन सेवाएं या फिर खांसी बुखार वाले मरीजों को ही अस्पताल में देखा जा रहा है.

पानीपत के सिविल अस्पताल में ओपीडी बंद, सिर्फ आपतकालीन सेवाएं जारी

आपको बता दें कि इंग्लैंड से पानीपत आए मॉडल टाउन के निवासी को जांच में करोना पॉजिटिव पाया गया. इसके बाद पानीपत के गांव नॉलथा कि एक महिला जो कि गुप्ता राइस मिल में काम करती थी, वह भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई. जिसका उपचार रोहतक पीजीआई में चल रहा है. हाल ही में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की स्टाफ नर्स जो कि 4 दिन पहले पानीपत आई थी जांच के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में गई जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है.

इन मामलों के सामने आने के बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है और स्वास्थ्य विभाग इसको लेकर काफी सतर्क दिखाई दे रहा है. सामान्य अस्पताल में बाकी जगहों की जगह सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं इमरजेंसी के बाहर पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं.

ये भी पढ़ेंः-CORONA EFFECT: जींद के पांडू पिंडारा में नहीं लगा 5155 सालों से लग रहा मेला

ABOUT THE AUTHOR

...view details