हरियाणा

haryana

बैंक से लौट रहे युवक की जेब से सोना गायब, CCTV में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

By

Published : Jan 7, 2020, 6:01 PM IST

मामला पानीपत के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के पास का है. जहां सतीश महाजन नाम का युवक लगभग 10 से 12 तोला सोना लॉकर से लेकर बैंक से बाहर निकला. इस दौरान युवक के मुताबिक उसने बाहर निकलते ही कोट की जेब में सारा सोना डाला लेकिन वो कार में जाने से पहले ही गायब हो गया.

gold jewellery theft in panipat
बैंक से लौट रहे युवक की जेब से सोना गायब

पानीपतःबैंक में सोना लेने गए एक व्यक्ति के पैरों तले की जमीन तब निकल गई जब बैंक से लाया गौए सोना उसकी जेब में नहीं मिला. पीड़ित ने घटना की जानकारू तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी. जांच के दौरान पुलिस ने जब बैंक के पास लगे सीसीटीवी को खंगाला तो सारा मामला साफ हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

मामला पानीपत के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के पास का है. जहां सतीश महाजन नाम का युवक लगभग 10 से 12 तोला सोना लॉकर से लेकर बैंक से बाहर निकला. इस दौरान युवक के मुताबिक उसने बाहर निकलते ही कोट की जेब में सारा सोना डाला लेकिन सोना जेब में नहीं डला और बाहर गिर गया. ऐसे में जब वो अपनी गाड़ी में जाकर आभूषणों को देखता है तो वो उसके जेब से गायब रहते हैं. ऐसे में युवक ने तुंरत आस-पास के इलाकों में छानबीन शुरू कर दी लेकिन सोना नहीं मिला.

बैंक से लौट रहे युवक की जेब से सोना गायब

सीसीटीवी में कैद वारदात
सभी जगह देखकर युवक वापस बैंक के पास पहुंचा और बैंक कर्मियों को मामले की जानकारी दी. बैंक कर्मियों ने तुंरत बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए तो मामला साफ हो गया. दरअसल सीसीटीवी फूटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही पीड़ित सतीश महाजन की जेब से सोना गिरता है तो एक राहगीर तुंरत उसे उठा लेता है. घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद से पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: फरीदाबाद में दिव्यांग पर डंडे बरसाता रहा युवक, बचाने की जगह वीडियो बनाती रही भीड़

जल्द सोना उठाने वाले को गिरफ्तार किया जाएगा- पुलिस
सेठन पाल एसआई ने बताया कि यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से सतीश महाजन 10 से 12 तोला सोना निकाल कर बाहर आया था और किसी ने उसको गिरने पर उठाया है. उन्होंने सीसीफूटेज हमें दी है उसके माध्यम से जल्दी सोना उठाने वाले को ढूंढ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details