हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 19, 2021, 7:13 PM IST

ETV Bharat / state

पानीपत से अलीगढ़ और अलवर के लिए दोबारा से बस सेवा शुरू

पानीपत से अलीगढ़ और अलवर के लिए दोबारा से बस सेवा को शुरू किया जा रहा है. ये दोनों बसे सुबह के वक्त चलेंगी. इसके लिए यात्रियों को भी सूचित किया जा रहा है.

panipat roadways depot
panipat roadways depot

पानीपत:कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन में सभी रूटों पर बस सेवाओं को बंद कर दिया गया था और अब बस सेवाओं को दोबारा धीरे-धीरे शुरू किया जा रहा है. पानीपत बस डिपो में लगभग 251 बसें अभी रूट पर हैं और पानीपत से अलीगढ़ जाने वाली बस को पहले विभाग द्वारा बंद कर दिया गया था और जब से रोडवेज की बसों का संचालन शुरू हुआ है बस को अलीगढ़ रूट पर नहीं भेजा गया था.

पानीपत से अलीगढ़ और अलवर के लिए दोबारा से बस सेवा शुरू, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-हिसार में रोडवेज महाप्रबंधक पर उत्पीड़न का आरोप लगा कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

अब हरियाणा रोडवेज के पानीपत डिपो से अलीगढ़ और अलवर के लिए सेवा दोबारा शुरू की जा रही है. पानीपत डिपो के जीएम विकास मेघवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पहले इन दोनों शहरों के लिए बसों को बंद किया गया था, लेकिन अब उन्हें दोबारा से शुरू किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि सुबह 5 बजे काउंटर नंबर 11 से अलवर के लिए बस रवाना होगी, जो नूंह होकर जाएगी और उसके बाद 5:30 बजे अलवर के लिए बस रवाना होगी. वो वाया तिजारा होकर जाएगी. सुबह 4:00 और 6:30 बजे बस अलीगढ़ के लिए भेजी जाएगी.

ये भी पढे़ं-जल्द शुरू होगी अंबाला से लखनऊ की बस सेवा

यूपी के अलीगढ़ जाने के लिए सवारियों को बड़ी मशक्कत करनी पड़ती है और प्राइवेट बस सेवाओं का सहारा लेना पड़ता है. इसके लिए विभाग ने जगह-जगह इश्तेहार लगा दिए हैं और जल्द ही अन्य जिलों में भी बस सेवाओं को जल्द शुरू कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details