हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपत में चलती कार बनी आग का गोला, देखें वीडियो

पानीपत हाईवे चलती कार में आग लग गई. आग लगने का प्रारंभिक कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. चालक ने समय रहते कार से कूंद कर अपनी जान बचाई.

By

Published : Dec 24, 2019, 7:03 PM IST

burning car in panipat
burning car in panipat

पानीपत: समालखा स्थित नेशनल हाईवे पर जा रही कार अचानक आग का गोला बन गई. कार धूं-धूंकर जलने लगी और देखते ही देखते आग ने पूरी कार को चपेट में ले लिया. कार को जलता देख वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

चलती कार बनी आग का गोला

इस हादसे में गनीमत रही कि कार चालक को कोई चोट नहीं आई. समय रहते कार चालक कार से नीचे कूंद गया और अपनी जान बचा ली अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था. कार चालक को नीचे कुंदता देख लोग उसके पास आ गए. लोगों ने उसको उठाया. उसके हाथ पैर साफ किए. कार चालक को हल्की पुल्की कोहनी और घुटने में खरोंचे आई हैं.

पानीपत में चलती कार बनी आग का गोला, देखें वीडियो

फायर ब्रिगेड ने पाया आग पर काबू

आग की सूचना लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी. जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुचीं कार पूरी तरह से जल चुकी थी. कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लेकिन प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट ही बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- बड़ा फैसला, NPR पर कैबिनेट की लगी मुहर : सूत्र

शॉर्ट सर्किट से कार में लगी आग

ये हादसा उस वक्त हुआ जब कार दिल्ली से करनाल की ओर जा रही थी. नेशनल हाइवे पर समालखा के स्वर्ण होटल पर कार में अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया और कार में आग लग गई. कार सोनीपत नंबर की बताई जा रही है.

ये भी पढे़ं:- एक्शन में फ्लिकर सिंह! निरीक्षण के दौरान पिहोवा की सड़क में पाई गई कई अनियमितताएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details