हरियाणा

haryana

बहन की शादी से दो दिन पहले भाई की रोड एक्सीडेंट मौत, मातम में बदली खुशियां

By

Published : May 18, 2022, 1:38 PM IST

Updated : May 18, 2022, 2:16 PM IST

पानीपत में बुधवार को हुए एक रोड एक्सीडेंट में 19 साल के एक युवक की मौत हो गई. युवक जींद से पानीपत आया था. ये हादसा तब हुआ जब युवक जींद से पानीपत अपने घर हरदोई जाने के लिए बस पकड़ने के लिए पहुंचा था.

Road Accident In Panipat
बहन की शादी से दो दिन भाई की रोड एक्सीडेंट मौत, मातम में बदली खुशियां

पानीपत: हर भाई का सपना होता है कि अपने प्यारी बहना की डोली को विदा करें, लेकिन तब क्या हो जब डोली उठने से पहले ही भाई की अर्थी उठ जाए. बुधवार को हरियाणा के पानीपत में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां बहन की शादी से पहले भाई की एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो ( Road Accident In Panipat) गई. ये हादसा तब हुआ जब युवक जींद से पानीपत अपने घर हरदोई जाने के लिए बस पकड़ने के लिए पहुंचा था. हादसे की खबर मिलते ही सुरजीत के घर में बहन के शादी की खुशी मातम में बदल गई. मृतक की पहचान 19 साल के सुरजीत के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक सुरजीत बहन की शादी में शामिल होने के लिए उतर प्रदेश हरदोई अपने घर जाने के लिए जींद से पानीपत आया था. वह अपने घर हरदोई शादी में शामिल होने जा रहा था. सुरजीत जींद से पानीपत बस पकड़ने के लिए पानीपत आया था. यहां उसने ऑटो लेकर दिल्ली पैरलल नहर के पास से मिलने वाली बस से अपने घर जाना था. इसी दौरान रास्ते में सुरजीत जिस ऑटो में बैठा था उस ऑटो को एक लोडिंग ऑटो वाले ने टक्कर मार दी. इस दौरान ऑटो में बैठे सुरजीत की मौके पर मौत हो गई. हादसे को अंजाम देकर आरोपी लोडिंग टेम्पो ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत, 12 से अधिक घायल

हादसे की खबर मिलते ही सुरजीत के घर में बहन के शादी की खुशी मातम में बदल गई. पता चला है कि सुरजीत जींद में नमकीन बनाने का काम करता था. वह घर में इकलौता कमाने वाला था. घटना की सूचना पाते ही मृतक के परिवार वाले पानीपत पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी लोडिंग ऑटो वाले की तलाश में जुटी हुई है.

हरियाणा की विश्ववसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : May 18, 2022, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details