हरियाणा

haryana

पानीपत: नशे की लत को पूरा करने के लिए करता था बाइक चोरी, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Jun 6, 2021, 10:35 AM IST

पानीपत में पुलिस ने एक ऐसे बाइक चोर को गिरफ्तार किया है, जो अपनी नशे की आदत के चलते बाइक चोरी करने के दलदल में फंसता चला गया. नशे के लिए पैसे जुटाने के मकसद से आरोपी ने बाइक चोरी करना शुरू कर दिया था.

bike-thief-arrested-in-panipat
पानीपत में पुलिस ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार

पानीपत:जिले में पुलिस को अपराध के खिलाफ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक ऐसे बाइक चोर को गिरफ्तार किया है जो अपनी नशे की आदत के चलते बाइक चोरी करने लगा.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान अमन के रूप में हुई है. प्रारंभिक पुलिस पुछताछ में आरोपी ने बताया है कि अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए पैसों की जरुरत पड़ी तो अमन ने बाइक करना शुरू कर दिया.

बता दें कि सीआईए-टू पुलिस की एक टीम शुक्रवार को शाम के समय गस्त के दौरान असंध रोड पर रामलाल चौक के पास मौजूद थी. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सुचना मिली कि देसवाल चौक के पास संदिग्ध युवक चोरी की बाइक पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में रेलवे रोड से बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ चोर

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर बाइक सवार युवक को काबू कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि यह बाइक उसने करीब 8 दिन पहले गीता कालोनी में एक दुकान के बाहर से चुराई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर अदालत में पेश किया गया. जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें:पलवल में बाइक चोर गिरफ्तार, 11 बाइक बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details