हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फेसबुक पर EVM की फोटो डालने पर AAP सचिव गिरफ्तार, नाराज जयहिंद फरसा लेकर पहुंचे थाने

आम आदमी पार्टी के सचिव ने पानीपत के आर्य कॉलेज के स्पोर्टस कॉम्पलेक्स में रखी ईवीएम की फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सचिव को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Oct 17, 2019, 8:34 PM IST

फरसा लेकर थाने पहुंचे नवीन जयहिंद

पानीपत: फेसबुक पर EVM मशीन की फोटो डालने पर पुलिस ने आम आदमी पार्टी के सचिव अनिल पांडे को चुनाव आयोग की शिकायत पर गिरफ्तार किया है. पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद फरसा लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचे.

फरसा लेकर थाने पहुंचे नवीन जयहिंद
फरसा लेकर पुलिस थाने पहुंचे जयहिंद ने थाना शहर प्रभारी से मुलाकात कर मामले की पूरी जानकारी ली. पुलिस चौकी से निकलने के बाद नवीन जयहिंद ने चुनाव आयोग पर गलत कार्रवाई करने के आरोप लगाते हुए कहा कि ये बीजेपी का खेल है. उन्होंने कहा कि अभी चुनाव हैं, लेकिन चुनाव के बाद वो इस मामले को लेकर कोर्ट जरूर जाएंगे.

चुनाव आयोग को बताया बीजेपी की बहू
नवीन जयहिंद ने चुनाव आयोग को बीजेपी की बहू बताया. उन्होंने कहा कि आज चुनाव आयोग सिर्फ बीजेपी के कहने पर चल रहा है. बीजेपी के कहने पर ही पुलिस ने आप सचिव को गिरफ्तार किया है.

फरसा लेकर थाने पहुंचे नवीन जयहिंद

ये भी पढ़िए:हरियाणा में सनी देओल का 'गदर' प्रचार, ढाई किलो का हाथ जोड़कर मांगा वोट

फेसबुक पर आप सचिव ने डाली ईवीएम की फोटो

बता दें कि पानीपत में बुधवार को चुनाव आयोग ने प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों को ईवीएम टेस्टिंग के लिए बुलाया था. इस दौरान आप सचिव अनिल पांडे ने ईवीएम मशीनों के फोटो खींची. अनिल पांडे का आरोप था कि ईवीएम में कुछ खामियां हैं. इसके बाद घर आकर अनिल पांडे ने ईवीएम की वो फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी. जिसके बाद चुनाव आयोग की शिकायत पर पुलिस ने अनिल पांडे को थोड़ी देर बाद ही गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details