हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

AAP ने मनोहर लाल खट्टर की औरंगजेब और जनरल डायर से की तुलना

करनाल आईटीआई कांड के बाद से तमाम राजनीतिक दलों ने प्रदेश बीजेपी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने रविवार को प्रेस वार्ता कर मनोहर लाल खट्टर की तुलना औरंगजेब और जर्नल डायर से कर दी.

By

Published : Apr 14, 2019, 4:46 PM IST

Updated : Apr 14, 2019, 5:14 PM IST

आम आदमा पार्टी ने प्रेस वार्ता कर बीजेपी को घेरा

पानीपत: करनाल में हुए आईटीआई कांड के बाद से शहर में तनाव पूर्ण माहोल है. बता दें कि बीते गुरुवार को आईटीआई चौक पर एक रोडवेज की बस के नीचे आने से एक छात्र की मौत हो गई. जिसके बात शुक्रवार को कॉलेज के छात्रों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. छात्रों का प्रदर्शन इतना हिंसात्मक हो गया कि पुलिस ने छात्रों पर लाठी चार्ज कर दिया और साथ ही आसूं गैस के गोले भी छोड़े गए.

आम आदमा पार्टी ने प्रेस वार्ता कर बीजेपी को घेरा

अब इस पूरे मामले को लेकर राजनीतिक दलों ने बीजेपी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री ओम नारायण शर्मा ने सूबे के मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है. साथ ही शर्मा ने कहा कि इस घटना को देख कर लगता है कि मनोहर लाल के अंदर औरंगजेब और जर्नल डायर की आत्मा आ गई है.

ओम नारायण शर्मा ने कहा कि अगर सरकार ने समय रहते दोषियों पर कार्रवाई नहीं कि तो प्रदेश की आप पार्टी सड़कों पर उतरेगी. साथ ही बीजेपी के करनाल लोकसभा प्रत्याशी संजय भाटिया पर निशाना साधते हुए कहा कि वो घटना के बाद से अभी तक घायल छात्रों से मिलने नहीं पहुंचे हैं.

Last Updated : Apr 14, 2019, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details