हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पानीपतः डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही के लगे आरोप

पानीपत स्थित एक अस्पताल में डिलीवरी के दौरान एक नवजात की मौत का मामला सामने आया है. आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही से नवजात की मौत हुई है.

By

Published : Aug 5, 2019, 8:26 PM IST

लापरवाही से नवजात की मौत

पानीपतःअसंध रोड स्थित गैलेक्सी अस्पताल में देर रात डिलीवरी के दौरान नवजात की मौत हो गई. नवजात के पिता दीपक का कहना है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनके बच्चे की मौत हुई है. परिजनों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

डिलीवरी में लापरवाही से नवजात की मौत

डॉक्टर पर लगे आरोप
मृतक नवजात के पिता दीपक का कहना है कि जिस समय वो अपनी पत्नी को डिलीवरी के लिए अस्पताल लेकर आए थे, उस समय बच्चा और मां दोनों ठीक थे. उसके बाद डॉक्टर्स ने डिलीवरी में देरी कर दी. जिसके कारण उन्हें अपने बच्चे को गंवाना पड़ा.

उन्होंने कहा कि बच्चे की मौत का जिम्मेदार अस्पताल प्रशासन और डॉक्टर हैं. उन्होंने कहा कि अगर समय रहते डॉक्टर बता देते कि वे इलाज नहीं कर सकते तो वो अपनी पत्नी को दूसरे अस्पताल ले जाते और शायद उनका बच्चा बच जाता.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
नवजात की मौत के बाद जब पीड़ित परिजन अस्पताल में हंगामा करने लगे तो मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया.

डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details