हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, बिल्डिंग संचालक पर लगे लापरवाही के आरोप

पानीपत के सेक्टर 6 में बन रहे निजी स्कूल के निर्माणाधीन भवन में एक मजदूर संदिग्ध परिस्थितियों में पानी के टैंक में गिर गया. परिजनों ने आरोप लगाया कि भवन मालिक ने बगैर बताए एंबुलेंस को घर के लिए रवाना कर दिया था.

By

Published : Jan 11, 2020, 9:57 PM IST

labour died in panipat
संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत

पानीपतःशहर के निजी स्कूल संस्थान की निर्माणाधीन भवन के पानी के टैंक में डूबने से मजदूर की मौत हो गई. परिजनों ने संस्थान के मालिकों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि भवन मालिक ने शव को अंतिम संस्कार के लिए निकलने की भी धमकी दी है. फिलहाल परिजनों ने शव को उठाने से इंकार कर दिया है. वहीं परिजनों द्वारा हत्या के आरोप लगाए जा रहे हैं और मामले की उचित कार्रवाई की मांग की जा रही है.

ये है मामला

पानीपत के सेक्टर 6 में बन रहे निजी स्कूल के निर्माणाधीन भवन में एक मजदूर संदिग्ध परिस्थितियों में पानी के टैंक में गिर गया. परिजनों ने आरोप लगाया कि भवन मालिक ने बगैर बताए एंबुलेंस को घर के लिए रवाना कर दिया था.परिजनों ने पानीपत पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए वापस अस्पताल में मंगवाया. जहां पर शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल में रखवाया गया.

संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत

पुलिस ने दिया जांच का आश्वासन

वहीं परिजनों द्वारा भवन के मालिक पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. परिजनों ने मृतक के अंतिम संस्कार करने से भी इंकार किया है. उनकी मांग है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए. उनका कहना है कि जब तक पुलिस मामले की जांच नहीं करेगी तब तक उनका गुस्सा शांत नहीं होगा. मृतकों के परिजनों के मुताबिक पुलिस ने भी मामले में गहनता से जांच की बात कही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः'तुम बाहर के लोग यहां काम करोगे तो हमें कौन पूछेगा', इतना कहा और उतार दिया मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details