हरियाणा

haryana

Suicide Case in Panipat: 32 वर्षीय युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 6, 2023, 8:30 PM IST

पानीपत के बबैल गांव में खुदकुशी की मामला सामने आया है. सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी ने दीपक ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि युवक ने खुदकुशी क्योंकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. (Suicide Case in Panipat)

Suicide Case in Panipat
खेत 32 वर्षीय युवक ने की खुदकुशी

पानीपत: हरियाणा के पानीपत के गांव बबैल में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के जाने वाले रास्ते पर एक 32 वर्षीय युवक का शव मिला. पड़ोसी ने इसकी सूचना खेत मालिक को दी. जिसके बाद खेत मालिक ने मौके पर पहुंच कर देखा और पुलिस को मामले से अवगत कराया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में भिजवाया दिया है.

सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी ने दीपक ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि करीब 7:00 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि बबैल गांव के रास्ते पर 32 वर्षीय व्यक्ति का शव पड़ा है. सूचना मिलते ही जब वह मौके पर पहुंचे और देखा कि युवक ने खुदकुशी की थी. युवक की जेब से निकले आधार कार्ड से उसकी पहचान साथ ही लगते गांव के कुराड निवासी संदीप पुत्र ओमपाल के रूप में हुई है.

पानीपत में युवक ने की खुदकुशी: अभी तक युवक द्वारा आत्महत्या करने का कारण सामने नहीं आया है. वहीं, खेत के मालिक का कहना है कि वह पहले से ही थाने में मौजूद थे क्योंकि रात के वक्त उन्होंने अपने डेयरी पर कुछ चोरों को पकड़ा था और तभी उनके पास फोन पर यह सूचना उन्हें प्राप्त हुई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में भिजवा दिया है और परिजनों को सूचित कर दिया है. उन्होंने कहा कि मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि फिलहाल आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें:कैथल में दुष्कर्म के दोषी को 10 साल की कैद, 7 साल की मासूम बच्ची के साथ की थी वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details