हरियाणा

haryana

थप्पड़ कांड: बयान दर्ज कराने हरियाणा महिला आयोग के दफ्तर पहुंची सोनाली फोगाट

By

Published : Jun 11, 2020, 12:33 PM IST

बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट बयान दर्ज कराने हरियाणा महिला आयोग के दफ्तर पहुंची. सोनाली फोगाट ने हरियाणा महिला आयोग की चेयरमैन प्रतिभा सुमन को कुछ जरूरी दस्तावेज और उन महिलाओं के बारे में भी जानकारी दी, जो सुल्तान सिंह के खिलाफ शिकायत कर चुकी हैं.

sonali phogat reached haryana women commission office to record her statement in panchkula
बयान दर्ज कराने हरियाणा महिला आयोग के दफ्तर पहुंची सोनाली फोगाट

पंचकूला: हिसार मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी के साथ सोनाली फोगाट की मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बुधवार देर शाम सोनाली फोगाट हरियाणा महिला आयोग के दफ्तर पहुंची. जहां उन्होंने अपना पक्ष हरियाणा महिला आयोग के सामने रखा.

इसके साथ ही सोनाली फोगाट ने हरियाणा महिला आयोग की चेयरमैन प्रतिभा सुमन को कुछ जरूरी दस्तावेज और उन महिलाओं के बारे में भी जानकारी दी, जो सोनाली फोगाट से हिसार मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह के खिलाफ शिकायत कर चुकी हैं.

बयान दर्ज कराने हरियाणा महिला आयोग के दफ्तर पहुंची सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट के जाने के बाद हरियाणा महिला आयोग की चेयरमैन प्रतिभा सुमन ने बताया कि सोनाली फोगाट अपनी मर्जी से महिला आयोग के दफ्तर आई थीं. जहां उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए. साथ ही सुल्तान सिंह से परेशान दूसरी महिलाओं के बारे में भी जानकारी दी.

ये भी पढ़िए:सोनाली फोगाट के थप्पड़ कांड पर विज ने दी प्रतिक्रिया, कांग्रेस पर भी किया पलटवार

क्या है मामला?

दरअसल, बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वो मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ और चप्पल से पिटाई कर रही थी. एक तरफ जहां सोनाली फोगाट का कहना है कि सुल्तान सिंह ने उनपर अभद्र टिप्पणी की थी.

वहीं सुल्तान सिंह अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनिया बता रहे हैं. दोनों पक्षों की ओर से जहां एफआईआर दर्ज कराई गई है तो वहीं दूसरी तरफ सीएम ने भी इस मामले पर संज्ञान लिया हैं. वहीं हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने भी कहा है कि दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details