हरियाणा

haryana

पंचकूला- अकाली नेता के घर चोरों ने साफ किया हाथ, लगभग 13 लाख का सामान ले उड़े

By

Published : Nov 6, 2019, 4:37 PM IST

पंचकूला में शिरोमणि अकाली दल के प्रदेश प्रवक्ता गुरविंदर सिंह बाली के घर में चोरी हो गई. चोर ढाई लाख नगदी और करीब 11 लाख रुपये का जेवर लेकर फरार हो गए. गौरतलब है कि पहले भी इस इलाके में चोरी के चार मामले आ चुके हैं.

गुरविंदर सिंह बाली के घर हुई चोरी

पंचकूला:शिरोमणि अकाली दल के प्रदेश प्रवक्ता गुरविंदर सिंह बाली के घर में चोरी की घटना घटी है. मामला पंचकूला के सेक्टर 7 और मकान नंबर 331 का है यह मकान पंजाब शिरोमणि अकाली दल के प्रदेश प्रवक्ता गुरविंदर सिंह बाली का है.

अकाली प्रवक्ता के घर चोरी

गुरविंदर सिंह बाली का कहना है कि उस दिन वो किसी टीवी डीबेट शो में गए हुए थे. उसी दिन डिबेट के बाद वो अपनी पत्नी के साथ बाहर डिनर में गए हुए थे. रात करीब 11 बजे जब वह अपने घर पहुंचे तो घर अंदर बंद था और जब उन्होंने घर के अंदर प्रवेश किया तो एक चोर दूसरे जगह से बाहर निकलकर भागा.

अकाली दल के प्रवक्ता गुरविंदर सिंह बाली के घर चोरी, देखें वीडियो

लगभग 13 लाख की चोरी

गुरविंदर सिंह का कहना है कि चोर की संख्या लगभग चार रही होगी. चोरो ने ढाई लाख नगदी और करीब 11 लाख रुपये का जेवर उड़ाकर लेकर फरार हो गए. हैरत की बात ये रही कि चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का रिकॉर्डिंग बॉक्स भी उठा कर ले गए.

ये भी जाने-हनीप्रीत को कोर्ट ने दी जमानत, कल शाम तक आ सकती है जेल से बाहर

पहले भी हो चुकी हैं इस इलाके में चोरी की वारदातें

गुरविंदर सिंह बाली ने चोरी की इस वारदात पर पुलिस की कार्यवाई पर उठाए सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा कि यह इलाका पॉश है इसके बावजूद भी यहां पहले चोरी के चार मामले आ चुके है. मामले की सूचना मिलने पर फॉरेंसिक और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details