हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पंचकूलाः कोच ने ही बनाया नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी को हवस का शिकार

पंचकूला महिला थाना पुलिस को सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. आरोप है कि खिलाड़ी के कोच ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है.

By

Published : Jan 15, 2020, 4:41 PM IST

Updated : Jan 15, 2020, 5:02 PM IST

taekwondo player rape panchkula
पंचकूला में नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी से दुष्कर्म

पंचकूलाः11 साल की नाबालिग ताइक्वांडो प्लेयर के साथ कोच द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि खिलाड़ी के साथ कोच ने सिरसा में दुष्कर्म किया था. पंचकूला पुलिस ने नाबालिगा के बयान पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है. पंचकूला पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए सिरसा पुलिस को भेज दिया है.

कोच ने ही दिया घिनौनी वारदात को अंजाम
पंचकूला महिला थाना पुलिस को सैक्टर 6 नागरिक अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल में पहुंची और बच्ची के बयान दर्ज किए. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता बच्ची की उम्र 11 साल है. पुलिस के मुताबिक पहले जब वो अपने माता-पिता के साथ सिरसा में रहती थी तब सिरसा में एक कोचिंग सेंटर में वो ताइक्वांडो प्रैक्टिस करती थी. जहां कोच ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. जिसके बाद बच्ची डर गई और उसने ये बात किसी को नहीं बताई.

पंचकूला में नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी से दुष्कर्म

कैसे हुआ दुष्कर्म का खुलासा
अचानक बीते दिन बच्ची के पेट में दर्द होने लगा. जिसके बाद उसके माता-पिता उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जांच के दौरान डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की. नाबालिग के साथ दुष्कर्म का पता चलते ही डॉक्टर्स ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. बता दें कि कुछ समय पहले ही बच्चे के परिजन पंचकूला शिफ्ट हुए थे. फिलहाल महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला सिरसा के संबधित थाना को भेज दी है.

ये भी पढ़ेंः पलवल: महिला पर लगा नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, कोर्ट के आदेश पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

Last Updated : Jan 15, 2020, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details