हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पंचकूलाः नाबालिग के साथ गलत काम, युवक पर लव जेहाद का आरोप

पंचकूला के पिंजौर में महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक पर लव जेहाद का आरोप भी लगाया है.

By

Published : Jul 27, 2019, 5:21 PM IST

Updated : Jul 27, 2019, 5:54 PM IST

पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज

पंचकूला:महिला थाना में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है. मामला कालका विधानसभा के पिंजौर से है. पीड़िता के परिजनों ने आरोपी लड़के पर लव जेहाद का आरोप लगाया है. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक विशेष समुदाय से ताल्लुक रखता है. उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर उसके साथ गलत काम करता रहा. परिजनों का आरोप है कि युवक ने लव जेहाद की नीयत से लड़की को भगाने का प्रयास भी किया था.

जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक उनकी नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर, बहला-फुसलाकर धर्म परिवर्तन के लिए उत्तर प्रदेश ले जा रहा था, तभी समय रहते लड़की के भाई ने दोनों को दबोच लिया. आरोपी पीड़िता से कई बार अमानवीय व्यवहार और गलत काम कर चुका है.

आरोपी ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर उसने अपने संबंधों के बारे में परिजनों को बताया तो वो उसके भाई को मार देगा. वहीं परिजनों ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

पुलिस के मुताबिक शिकायत में बताया गया है कि युवक ने नाबालिग के साथ गलत काम किया है. आरोपी लड़की के स्कूल में जाता था और उसे रास्ते में भी रोकता था. मामला लव जेहाद का है या नहीं पुलिस इसकी जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Last Updated : Jul 27, 2019, 5:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details