हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 21, 2020, 11:09 AM IST

Updated : Mar 21, 2020, 11:54 AM IST

ETV Bharat / state

टोहाना में होटल मालिक को ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला गिरफ्तार

टोहाना में नशीला पदार्थ सुंघाकर और गलत वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने महिला सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

police arrested 4 people in blackmailing case
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

फतेहाबाद: टोहाना में नशीला पदार्थ सुंघाकर सिटी हार्ट होटल के मालिक की गलत वीडियो बनाकर उस उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में शहर पुलिस ने 1 महिला सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिन्हें न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 20 हजार रुपये, पेन ड्राइव और कार बरामद की है.

नशीला पदार्थ सुंघाकर गलत वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

पुलिस को दी शिकायत में सिटी हार्ट के मालिक ने बताया है कि 15 मार्च को उसके पास एक महिला आई जिसने कहां हम पांच लड़कियां जन्मदिन मनाना चाहती हैं. होटल का फ्लोर दिखा, जब उसे हाल दिखाने लगा तो लड़की ने चेहरे पर माथे से नाक की तरफ हाथ लगाकर कहा अंकल जी आपके चेहरे पर राख जैसा क्या लगा है.

होटल मालिक ने बताया कि इसके बाद वो बेहोश हो गया और उसकी गलत वीडियो बना ली गई. होटल मालिक ने बताया कि उसे वीडियो दिखा कर 2 लाख रुपये मांगे गए तथा नहीं देने पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी.

पुलिस ने की कार्रवाई

इस पूरे मामले की सूचना होटल मालिक ने पुलिस को दी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महिला सहित गुरमीत, सेमू, जगमीत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिन्हें न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपियों से ठगी के बीस हजार रुपये, कार, पेनड्राइव भी बरामद कर ली है.

ये भी पढ़ें- पूरे हरियाणा में धारा-144 लागू, चंडीगढ़ में 5 हुई कोरोना पॉजिटिव की संख्या

Last Updated : Mar 21, 2020, 11:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details