हरियाणा

haryana

पंचकूला: पुलिस ने घर में छापेमारी कर बरामद किया 2 किलो गांजा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 3, 2021, 7:04 AM IST

पुलिस ने सेक्टर 17 की राजीव कॉलोनी में एक घर में छापेमारी कर एक शख्स को गांजा रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है, वहीं आरोपी की पत्नी का कहना है कि उसके पति को फंसाया जा रहा है.

panchkula police raid house hemp
पंचकूला: पुलिस ने घर में छापेमारी कर बरामद किया 2 किलो गांजा, आरोपी गिरफ्तार

पंचकूला: शुक्रवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सेक्टर 17 की राजीव कॉलोनी में स्थित एक घर में छापेमारी कर नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 2 किलो 481 ग्राम गांजा बरामद किया है.

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसे पंचकूला कोर्ट में पेश किया जहां से कोर्ट ने आरोपी को 6 अप्रैल तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. आरोपी की पहचान दीपू के रूप में हुई है.

पंचकूला: पुलिस ने घर में छापेमारी कर बरामद किया 2 किलो गांजा, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:कैथल पुलिस ने छापेमारी कर सैक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, 4 पुरुष और 8 महिलाएं गिरफ्तार

इस मामले की जानकारी देते हुए सेक्टर 16 पुलिस चौकी के इंचार्ज सुशील कुमार ने बताया की 6 अप्रैल तक लिए गए रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ करेगी और ये पता लगाने की कोशिश करेगी कि आरोपी इस नशीले पदार्थ को कहां से लेकर आता था. उन्होंने कहा कि आरोपी के साथ इस धंधे में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं तो उनके बारे में भी पता लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:पैसों की चाहत ने बना दिया लूटेरा, पैसे खत्म होते ही देते थे वारदात को अंजाम

चौकी इंचार्ज सुशील कुमार ने बताया कि जब आरोपी के घर रेड मारी तो उसने गेंहू वाले ड्रम में गांजे को छुपाया हुआ था. जब हमने उस ड्रम का ताला तोड़ा तो उसमें से 2 किलो 481 ग्राम गांजा मिला.

ये भी पढ़ें:ढाबा संचालक पर गोली चलाने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, शराब पीने से मना करने पर की थी फायरिंग

वहीं पकड़े गए आरोपी दीपू की पत्नी ने बताया कि उसके पति को फसाया जा रहा है. उसने बताया कि शाम को करीब 7:30 बजे तीन युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर उनके घर में घूसे और एक ड्रम रख कर फरार हो गए. फिर इसके तुरंत बाद ही पुलिस की टीम आकर उसी ड्रम की तालाशी लेने लगती है और उसमें से गांजा निकलता है. आरोपी दीपू की पत्नी का कहना है कि उसका पति दीपू किसी भी प्रकार का नशा नहीं करता और घर-घर जाकर कूड़ा उठाने का काम करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details