हरियाणा

haryana

पंचकूला में कोरोना के 256 नए मामले आए सामने, 2 मरीजों की हुई मौत

By

Published : Sep 11, 2020, 4:22 PM IST

पंचकूला में कोरोना के 256 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा शहर में कोरोना के दो मरीजों की मौत भी हुई है.

panchkula new corona virus case update
panchkula new corona virus case update

पंचकूला: शहर में कोरोना महामारी की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है. पंचकूला में कोरोना के नए मामले अपने ही रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं. पंचकूला में शुक्रवार को कोरोना के रिकॉर्ड 256 नए केस सामने आए हैं, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है. इसके अलावा पंचकूला में दो मरीजों की मौत भी हुई है.

पंचकूला में कोरोना के 256 नए मामले आए सामने, देखें वीडियो

नागरिक अस्पताल की डॉक्टर मनकीरत कौर ने बताया कि जिन 256 लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है वे सभी मरीज पंचकूला के विभिन्न सेक्टर्स से है और कुछ मरीज बरवाला, कालका, पिंजौर से भी है. उन्होंने बताया कि इसके इलावा कुछ मरीज अन्य जिलों व राज्यों से हैं. उन्होंने बताया कि हाल ही में दो और कोरोना संक्रमित मरीजों के मौत हुई है. जिनकी पूरी जानकारी मिलनी बाकी है.

उन्होंने बताया कि इन 256 कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है. उन्होंने बताया कि इन कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है ताकि उन्हें भी ट्रेस किया जा सके और उन्हें क्वारन्टीन कर उनके सैंपल जांच के लिए भेजे जा सके. वहीं इसके साथ ही सीएमओ ने बताया कि जिन क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं उन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- जींद: निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत, डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details