हरियाणा

haryana

मंगलवार को पंचकूला में कोरोना के 9 नए मामले सामने आए

By

Published : Jun 9, 2020, 1:50 PM IST

मंगलवार को भी पंचकूला में कोरोना के रिकॉर्ड 9 नए मामले सामने आए हैं. नए केसों के आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी मरीजों को आइसोलेट कर दिया है. इनमें से चार मामले पंचकूला के कालका एरिया से आए हैं.

panchkula new corona virus case update
panchkula new corona virus case update

पंचकूला: जिले में कोरोना संक्रमण के आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. पंचकूला में एक बार फिर कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. मंगलवार को पंचकूला में रिकॉर्ड एक साथ 9 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए. नए मामलों के आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है.

बता दें कि 9 नए मामलों में से 4 मामले कालका से, पंचकूला सेक्टर 17 से 1, सेक्टर 6 से 1 और सेक्टर 21 से 3 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी 9 कोरोना पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेट कर लिया है.

सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने बताया कि कोरोना के इन मरीजों को आइसोलेट कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि सभी नए कोरोना मरीजों के परिजनों की सैंपलिंग की गई है. अब स्वास्थ्य विभाग नए मरीजों के संपर्क में आए लोगों की पहचान करने में जुटा है.

गौरतलब है कि सोमवार की शाम को पंचकूला के सेक्टर 20 की आर्मी सोसाइटी में दिल्ली से लौटे एडवोकेट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सेक्टर 12 A में भी 43 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद जिला प्रशासन ने सेक्टर 20 की आर्मी सोसाइटी के कुछ एरिया और सेक्टर 12 A में पाए गए कोरोना के मरीज के घर के पास के एरिया को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर दिया है.

ये भी पढ़ें-हिमाचल से हरियाणा पहुंचे कोरोना संक्रमित 7 मरीज

नए मामलों के आने के बाद पंचकूला में कोरोना के कुल 43 केस हो चुके हैं. इनमें से 26 मरीज कोरोना को मात देकर घर भी जा चुके हैं. नए मामलों के बाद पंचकूला में कोरोना के 17 एक्टिव केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details