हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पंचकूला में 35 वर्षीय महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

Panchkula Doctor Suicide: पंचकूला में महिला डॉक्टर के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. पति ने बताया कि उसकी पत्नी डिप्रेशन में थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 30, 2023, 10:59 PM IST

Panchkula doctor suicide
Panchkula doctor suicide

महिला डॉक्टर ने किया सुसाइड

पंचकूला:हरियाणा के पंचकूला में महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि सेक्टर-20 के सनसिटी सोसायटी में एक 35 साल की महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड कर लिया. मृतक महिला पेशे से एक डॉक्टर थी. जानकारी के मुताबिक, महिला कुछ समय पहले ही पंचकूला के पारस हॉस्पिटल और अल्केमिस्ट हॉस्पिटल में कार्यरत थी. महिला काफी समय से घर पर ही रह रही थी.

'डिप्रेशन में थी महिला': मृतक महिला के पति ने बताया कि वह मुंबई में कस्टम डिपार्टमेंट में तैनात हैं. अभी कुछ समय पहले ही पत्नी और बच्चों के साथ रहने आए हुए थे. क्योंकि उसकी पत्नी डिप्रेशन में भी थी. वह घर पर मौजूद थे. उनकी पत्नी ने बाथरूम जाने को कहा और वहां जाकर बाथरूम के साथ लगती दीवार के पास संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली.

पुलिस कर रही जांच: पंचकूला सेक्टर-20 के एसएचओ वरिंदर शर्मा ने बताया कि पुलिस को महिला के सुसाइड करने की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को एक निजी अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. मौके पर एसीपी सुरेंद्र कुमार और फॉरेन्सिक टीम भी पहुंची थी. मृतक महिला का डेढ़ साल का एक बच्चा भी है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि महिला ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया होगा.

ये भी पढ़ें:पत्नी पर ब्लेड से हमले के आरोपों को पति ने नकारा, आरोपी हसबैंड पर FIR

ये भी पढ़ें:यमुनानगर में कलयुगी मां की करतूत, नवजात को डस्टबिन में फेंका, बच्चे का इलाज जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details