हरियाणा

haryana

पंचकूला में कोरोना के 38 पॉजिटिव केस मिले, कुल मामले हुए 1,209

By

Published : Aug 11, 2020, 10:40 PM IST

पंचकूला जिले में कोरोना वायरस के 38 नए पॉजिटिव केस मिले हैं. जिसके बाद अब जिले में कोरोना के 405 एक्टिव केस हो गए हैं. पंचकूला में अभी तक कोरोना के 1,209 केस सामने आ चुके हैं.

panchkula coronavirus case latest update
panchkula coronavirus case latest update

पंचकूला: जिले में कोरोना वायरस अपने पैर पसारते जा रहा है. दिन-ब-दिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पंचकूला में बढ़ती जा रही है. रोजाना पंचकूला में दर्जनों कोरोना के मरीज पाए जा रहे हैं. मंगलवार को कुल 38 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने की पुष्टि हुई है.

पंचकूला नागरिक अस्पताल की सीएमओ डॉक्टर जसजीत कौर ने इन 38 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पंचकूला में पाए गए इन 38 कोरोना संक्रमित मरीजों में से 26 मरीज पंचकूला के अलग-अलग सेक्टरों और गांव के रहने वाले हैं. जबकि 12 मरीज अन्य राज्यों के रहने वाले हैं.

सीएमओ ने बताया कि इन 38 कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजनों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है. उन्होंने बताया कि इन कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने में स्वास्थ्य विभाग लगा हुआ है, ताकि उन्हें भी ट्रेस किया जा सके और उन्हें क्वारंटाइन कर उनके सैंपल जांच के लिए भेजे जा सके.

पंचकूला में 405 एक्टिव केस

सीएमओ ने बताया कि जिन क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं उन क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है. बता दें कि अब तक पंचकूला में कुल 1,209 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसमें से 1,024 कोरोना के मरीज पंचकूला के रहने वाले हैं, जबकि 185 मरीज अन्य राज्यों और जिलों से हैं. वहीं पंचकूला में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 405 है और पंचकूला में अब तक कुल 4 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है.

ये भी पढे़ं-मंगलवार को हरियाणा में रिकॉर्ड 798 नए केस, मौत का आंकड़ा 500

ABOUT THE AUTHOR

...view details