हरियाणा

haryana

CORONA के चलते AJL प्लॉट मामले में नहीं हुई सुनवाई

By

Published : Mar 18, 2020, 12:06 PM IST

Updated : Mar 18, 2020, 1:49 PM IST

कोरोना वायरस का डर पंचकूला कोर्ट में भी देखने को मिला. जहां हाई कोर्ट के आदेश के बाद एजेएल प्लॉट आवंटन मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई. पढ़िए पूरी खबर

ए AJL प्लॉट मामले पर सुनवाई
ए AJL प्लॉट मामले पर सुनवाई

पंचकूला:एजेएल प्लॉट आवंटन मामले में विशेष सीबीआई अदालत में बुधवार को सुनवाई होनी थी. जो कोरोना वायरस के चलते नहीं हो पाई. कोर्ट पहुंचे आरोपी और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा कोर्ट में हाजिरी लगाई. वहीं आरोपी मोतीलाल वोहरा स्वास्थ्य ठीक ना होने के चलते हाजिरी माफी पर रहे.

दरअसल, कोरोना वायरस का डर कोर्ट में भी देखने को मिला.बचाव पक्ष के वकील अभिषेक राणा ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते हाई कोर्ट से आदेश हैं कि कोर्ट में किसी प्रकार की मास गैदरिंग ना होने दी जाए, जिसके लिए हाई कोर्ट ने एहतियात बरतने को कहा है ताकि कम से कम लोगों की मूवमेंट कोर्ट में रहे.

CORONA के चलते AJL प्लॉट मामले में नहीं हुई सुनवाई

वकील ने बताया कि आज सिर्फ भूपेंद्र सिंह हुड्डा की हाजिरी लगी है. अब मामले की अगली सुनवाई 15 अप्रैल को होगी और आरोपियों पर आरोप तय करने को लेकर 15 अप्रैल को बहस जारी रहेगी.

ये भी पढ़िए:कोरोना: सीटीयू की बसों को प्रतिदिन किया जा रहा सैनिटाइज

आपको बता दें कि हुड्डा के खिलाफ विशेष सीबीआई अदालत में पहले ही मानेसर जमीन घोटाले, एजेएल प्लॉट आवंटन मामले में आरोप तय करने के लिए बहस चल रही है. सीबीआई के विशेष जज जगदीप इन मामलों की सुनवाई कर रहे हैं. हुड्डा पर आरोप है कि उन्होंने 64. 93 करोड़ रुपये का प्लॉट एजेएल को 69 लाख 39 हजार रुपये में दे दिया था.

Last Updated : Mar 18, 2020, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details