हरियाणा

haryana

बीजेपी की वर्चुअल रैली के बाद बोले सीएम, 'बाकी दल भी करें वर्चुअल रैली'

By

Published : Jun 14, 2020, 3:50 PM IST

हरियाणा बीजेपी ने रविवार को प्रदेश में पहली बार वर्चुअल रैली की. सीएम ने रैली को लेकर कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ये रैली की गई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी नेता बेफिजूल में वर्चुअल रैली का विरोध कर रहे हैं.

manohar lal khattar haryana virtual rally
manohar lal khattar haryana virtual rally

पंचकूला: हरियाणा बीजेपी ने रविवार को वर्चुअल रैली का आयोजन किया. इस रैली में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद रतन लाल कटारिया और अन्य बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वर्चुअल रैली के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने बताया कि ये वर्चुअल रैली कोरोना महामारी को देखते हुए की जा रही है. सीएम ने कहा कि कोरोना काल में भी जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए पार्टी ने वर्चुअल रैली का आयोजन किया. उन्होंने कहा कि इस वर्चुअल रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन किया गया.

वर्चुअल रैली के बाद सीएम मनोहर लाल मीडिया को किया संबोधित, देखें वीडियो

'अन्य राजनीतिक दल भी करें वर्चुअल रैली'

सीएम मनोहर लाल ने बताया कि आने वाले समय में पूरे देश में 75 वर्चुअल रैलियां की जाएंगी. उन्होंने कहा कि वर्चुअल रैली में पैसा बहुत कम खर्च होता है. लोग भी घरों में बैठकर रैली को देख सकते हैं. उन्होंने कहा कि इससे लोगों का समय भी बचता है और संसाधनों की भी बचत होती है. उन्होंने ये भी कहा कि वो चाहते हैं कि सभी राजनीतिक दल वर्चुअल रैली करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जनता से संपर्क करें.

'कांग्रेसी अंदर कुछ होते हैं बाहर कुछ होते हैं'

वर्चुअल रैली को लेकर हरियाणा में विपक्ष ने बीजेपी को जमकर घेरा. विपक्ष का कहना है कि बीजेपी जनता के पैसे को बर्बाद कर रही है. इस पर सीएम ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के मित्र अंदर कुछ और होते हैं और बाहर कुछ और होते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में नेतृत्व कायम करने के लिए होड़ लगी हुई है, इसलिए कांग्रेसी नेता बेफिजूल में आलोचना करते हैं.

'केंद्र के 20 लाख करोड़ से हरियाणा को मिलेगा लाभ'

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के दौरान बहुत से काम किए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने 20 लाख करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज दिया है जिसका उपयोग हो रहा है और आगे भी योजना बना कर काम करेंगे. सीएम ने कहा कि केंद्र के आर्थिक पैकेज से सबसे ज्यादा फायदा उद्योग जगत को मिलेगा.

ये भी पढे़ं-स्वास्थ्य विभाग में ठेका कर्मियों का कार्यकाल 3 महीने के लिए बढ़ा

सीएम ने कहा कि हरियाणा में 50 हजार से ज्यादा एमएसएमई यूनिट्स को भी लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि इस पैकेज के बाद लोगों को कम ब्याज पर लोन मिलेगा और सरकार का भी रेवेन्यू बढ़ेगा. सीएम ने कहा कि केंद्र के राहत पैकेज से हरियाणा को भी लाभ मिलेगा और हमारी कोशिश है कि हरियाणा में भी नई योजनाओं को शुरू किया जाए, ताकि हर वर्ग आर्थिक रूप से मजबूत हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details