हरियाणा

haryana

पंचकूला: भवन निर्माण कामगार यूनियन का धरना, 'ऑनलाइन वेरिफिकेशन बंद करे सरकार'

By

Published : Aug 5, 2019, 5:36 PM IST

भवन निर्माण कामगार यूनियन सेक्टरी बच्छी राम का ने बताया कि सरकार ने मजदूरों की वेरिफिकेशन ऑनलाइन कर दी है, जिसके चलते मजदूरों को दिहाड़ी छोड़कर दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ते हैं. उन्होंने बताया कि दिहाड़ी करने के बावजूद मजदूरों की वेरिफिकेशन नहीं हो रही है.

भवन निर्माण कामगार यूनियन का धरना

पंचकूला:भवन निर्माण कामगार यूनियन पंचकूला ने सोमवार को श्रम कल्याण बोर्ड के सामने प्रदर्शन कर नारेबाजी की. यूनियन के कर्मचारियों की मांग है कि सरकार मजदूरों की ऑनलाइन वेरिफिकेशन पर रोक लगाए.

भवन निर्माण कामगार यूनियन का धरना

भवन निर्माण कामगार यूनियन सेक्टरी बच्छी राम ने बताया कि सरकार ने मजदूरों की वेरिफिकेशन ऑनलाइन कर दी है, जिसके चलते मजदूरों को दिहाड़ी छोड़कर दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ते हैं. उन्होंने बताया कि दिहाड़ी करने के बावजूद मजदूरों की वेरिफिकेशन नहीं हो रही है.

मजदूर यूनियन के सेक्रेटरी बच्छी राम ने कहा कि सरकार मनमानी शर्तें थोपना बंद करे. सरकार या तो ऑनलाइन वेरिफिकेशन बंद करे या फिर अधिकारियों को लिखित में चिट्ठी जारी करे ताकि मजदूरों को दफ्तरों के चक्कर ना काटने पड़े. उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने हमारी मांगे नहीं मानी तो यूनियन सरकार के खिलाफ बड़ा फैसला लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details