हरियाणा

haryana

पंचकूला में बोलीं कुमारी सैलजा, 'बीजेपी कांग्रेसी नेताओं का मिटाना चाहती है नाम'

By

Published : Nov 14, 2019, 7:59 PM IST

Updated : Nov 14, 2019, 10:34 PM IST

गुरुवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा पंचकूला पहुंची. यहां उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसका पुरजोर विरोध करेगी.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा

पंचकूला: जवाहर लाल नेहरू की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने शिरकत की. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सैलजा न मनोहर सरकार पर निशाना साधा. सैलजा ने कहा कि आनन-फानन में भाजपा-जेजेपी गठबंधन की सरकार बनाई गई है. सैलजा ने कहा कि भाजपा ने उन लोगों को अपने साथ जोड़ा जिनसे इनकी विचारधारा मिलती तक नहीं है.

'नेहरू और गांधी ने देश के लिए दी कुर्बानी'
कुमारी सेलजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को असत्य का नशा है. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता कांग्रेस के नेताओं का नाम मिटाना चाहते हैं फिर चाहे नेहरू हो या फिर कोई दूसरा नेता हो. सैलजा ने कहा कि चाचा नेहरू हो या फिर गांधी जी सभी ने देश के लिए कई बार कुर्बानियां दी हैं.

बीजेपी पर बरसी कुमारी सैलजा, देखें वीडियो

'बीजेपी ने हर वर्ग को ठगा है'
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग को ठगा है. सेलजा ने कहा कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था की रीढ़ की हड्डी को भी भाजपा ने तोड़ा है. सैलजा ने कहा कि किसान आज इस स्थिति में पहुंच गया है कि वो आत्महत्या करने को मजबूर है और रोज ये संख्या बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें- अनिल विज ने दूसरी बार ली मंत्री पद की शपथ, बोले- गब्बर इज़ बैक

'बीजेपी की पॉलिसी के कारण किसान आत्महत्या कर रहे हैं'
सैलजा ने कहा कि किसान अपना अनाज मंडी में लेकर जाता है तो मंडी के दरवाजे बंद कर दिए जाते हैं और दिखाया जाता है कि फसल खरीद ली गई है तो ऐसे में भला किसान कहां जाए. कुमारी सैलजा ने काकी ये सरकार और सरकार की गलत पॉलिसी आज किसान को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रही है.

'गांधी परिवार की सिक्योरिटी हटाना बहुत गलत है'
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा सरकार ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी की सिक्योरिटी को हटाकर गलत किया है जिसका कांग्रेस पुरजोर विरोध करती है. साथ ही सैलजा ने कहा कि सिक्योरिटी हटाए जाने पर कांग्रेस सड़कों पर उतर कर इसका विरोध करेगी. सैलजा ने कहा कि भले ही भाजपा इसे स्टेटस सिंबल समझे, लेकिन इस परिवार को खतरा है और पहले भी देश ने इसका खामियाजा भुगता है.

Last Updated : Nov 14, 2019, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details