हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अपने कार्यकाल में मैनिफेस्टो भी पूरा नहीं कर पाई बीजेपी सरकार, हम हैं चुनाव के लिए तैयार: सैलजा

प्रदेश महिला कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कांग्रेस राज्य सभा सांसद कुमारी सैलजा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की. सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आने वाले चुनावों के लिए तैयार है. वहीं उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी तंज कसा.

By

Published : Feb 20, 2019, 9:00 PM IST

अपने कार्यकाल में मैनिफेस्टो भी पूरा नहीं कर पाई बीजेपी सरकार

पंचकूला: प्रदेश महिला कांग्रेस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में कांग्रेस राज्य सभा सांसद कुमारी सैलजा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की. सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आने वाले चुनावों के लिए तैयार है. वहीं उन्होंने बीजेपी सरकार पर भी तंज कसा.

कार्यक्रम की शुरुआत में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए 2 मिनट का मौन रखा गया. पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर सैलजा ने कहा कि सैनिकों के साथ पूरा देश खड़ा है और जो आर्म्ड फॉर्सेज के नजर में ठीक कार्रवाई हो, वो की जाए. सैलजा ने कहा कि जहां कहीं भी चूक हुई उसको सरकार और इंटेलीजेंस एजेंसी को देखना होगा ताकि आगे के लिए ऐसा न हो.

मैनिफेस्टो भी पूरा नहीं कर पाई बीजेपी सरकार

प्रदेश सरकार के अंतिम बजट पर कांग्रेस राज्यसभा सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार अभी तक अपने कार्यकाल में कुछ नही कर पाई और ना ही मैनिफेस्टो को पूरा कर पाई. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों के मद्देनजर सरकार लोगों को लुभावना बजट पेश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details