हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 19, 2021, 5:37 PM IST

ETV Bharat / state

रंजीत मर्डर केस: पंचकूला की विशेष CBI कोर्ट में हुई सुनवाई

पंचकूला की विशेष सीबीआई अदालत में रंजीत मर्डर केस में सुनवाई हुई. अब मामले की अगली सुनवाई 23 फरवरी को होगी और 23 फरवरी को फाइनल बहस जारी रहेगी.

ranjeet murder case
पंचकूला की विशेष CBI कोर्ट में हुई सुनवाई

पंचकूला: रंजीत मर्डर मामले में शुक्रवार को पंचकूला स्थित विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई. सुनवाई में आरोपी सबदिल, आरोपी अवतार, आरोपी जसबीर प्रत्यक्ष रूप से कोर्ट में पेश हुए. वहीं आरोपी गुरमीत राम रहीम और आरोपी कृष्ण वीसी के जरिए कोर्ट में पेश हुए. बता दें कि आरोपी इंदरसैन की मृत्यु हो चुकी है.

सीबीआई वकील एचपीएस वर्मा ने बताया कि पिछली सुनवाई में जो फाइनल आर्ग्यूमेंट्स शुरू हुई थी वो आर्ग्यूमेंट्स शुक्रवार को भी जारी रही. उन्होंने बताया कि बचाव पक्ष की ओर से आर्ग्यूमेंट्स जारी है. वकील एचपीएस वर्मा ने बताया कि मामले की अगली सुनवाई 23 फरवरी को होगी और 23 फरवरी को फाइनल आर्ग्यूमेंट्स जारी रहेगी.

ये भी पढ़िए:लूट के बाद आरोपियों ने पीड़ित के भाई को फोन पर कहा- तेरे भाई को मार दिया है, उठा लो

गौरतलब है कि रंजीत मर्डर मामले में फाइनल बहस जारी है और फाइनल बहस पूरी होने के बाद अगले कुछ दिनों में कोर्ट इस मामले में अपना फैसला भी सुना सकती है. बता दें कि रंजीत, आरोपी गुरमीत राम रहीम के सिरसा स्थित डेरा का मैनेजर था और रंजीत की हत्या गोली मारकर की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details