हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 30, 2019, 6:58 PM IST

ETV Bharat / state

पंचकूला हिंसा पर सुनवाई, कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुई हनीप्रीत

पंचकूला हिंसा पर सोमवार को विशेष सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान आरोपी हनीप्रीत और सुखदीप कौर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए. जबकि दूसरे आरोपी कोर्ट में प्रत्यक्ष तौर से कोर्ट में पेश हुए

पंचकूला हिंसा मामले पर सुनवाई

पंचकूला: 25 अगस्त 2017 को पंचकूला में हुए दंगों के मामले में सोमवार को पंचकूला कोर्ट में सुनवाई हुई. एफआईआर नंबर 345 पर पंचकूला के एडिशनल सेशन जज संजय संधीर की कोर्ट में ये सुनवाई हुई. कोर्ट में आरोपियों पर लगने वाले चार्ज पर बहस की गई.

आरोपियों के चार्ज पर हुई बहस
सुनवाई के दौरान आरोपी हनीप्रीत और सुखदीप कौर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश हुए. जबकि दूसरे आरोपी कोर्ट में प्रत्यक्ष तौर से कोर्ट में पेश हुए. डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी पंकज गर्ग ने बताया कि मामले की अगली सुनवाई अब 1 अक्टूबर को होगी और तब भी आरोपियों पर लगाए गए चार्ज पर ही बहस की जाएगी.

पंचकूला हिंसा मामले पर हुई सुनवाई

ये भी पढ़िए: व्हाट्सअप पर महिला से बात कर युवक ने वायरल की चैट, केस दर्ज

पंचकूला हिंसा मामला क्या है?
बता दें कि 25 अगस्त 2017 को सीबीआई की विशेष अदालत ने राम रहीम को साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार दिया था. दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में डेरा समर्थकों ने हिंसा कर दी. हिंसा के दौरान आरोप है कि इन्होंने प्रेस फोटोग्राफरों के कैमरे छीने थे. इसके अलावा लोगों की बाइक और कारों को आग लगाकर जला दिया गया था. सेक्टर-5 थाने की पुलिस ने शिकायत के आधार पर तफ्तीश कर केस दर्ज किया था. मामले में रामरहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को भी दोषी करार दिया गया.

ये भी पढ़िए: सोनीपत के भटगांव में दो महिलाओं और 6 साल की बच्ची पर गोली चलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details