हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 26, 2020, 1:16 PM IST

Updated : Feb 26, 2020, 11:06 PM IST

ETV Bharat / state

25 मार्च को होगी सुनपेड़ मामले की सुनवाई, जानें पूरा मामला

सुनपेड़ के बंद कमरे में दो बच्चों की जलकर हुई मौत के मामले में पंचकूला विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई. क्लोजर रिपोर्ट पर सीबीआई कोर्ट में शिकायतकर्ता पक्ष की ओर से बहस की जानी थी, लेकिन शिकायतकर्ता की ओर से कोई भी कोर्ट में नहीं पहुंचा.

पंचकूला
सुनपेड़ मामला

पंचकूला:फरीदाबाद जिले में स्थित बल्लभगढ़ गांव सुनपेड़ के एक बंद कमरे में दो बच्चों की जलकर मौत हो गई थी. इस मामले में पंचकूला स्थित विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई हुई. वही बचाव पक्ष वकील अभिषेक राणा ने बताया कि सीबीआई की ओर से कोर्ट में दी गई.

क्लोजर रिपोर्ट पर सीबीआई कोर्ट में शिकायतकर्ता पक्ष की ओर से बहस की जानी थी, लेकिन शिकायतकर्ता की ओर से कोई भी कोर्ट में नहीं पहुंचा. जिसके चलते कोर्ट ने मामले पर अगली तारीख लगा दी है.

25 मार्च को होगी सुनपेड़ मामले की सुनवाई, देखें वीडियो
वकील ने बताया कि मामले की अगली सुनवाई अब 25 मार्च को होगी. आपको बता दें कि सुनपेड़ गांव में 20 अक्टूबर 2015 को हुए. अग्निकांड में दो बच्चों की बन्द कमरे में जल कर मौत हो गई थी. इसमे बच्चों के माता पिता भी झुलस गए थे. मामले में पुलिस ने पीड़ित जितेंद्र की शिकायत पर एक नाबालिग सहित 12 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

मामल अंतिम चरणों में हैं

वहीं सरकार ने पीड़ित परिवार की मांग पर 27 अक्टूबर 2015 को इस केस की जांच सीबीआई को सौंपी थी और कोर्ट में मामले की चार्जशीट दाखिल ना होने के चलते सीबीआई कोर्ट ने सभी आरोपियों को जमानत दे दी थी. वही अब इस मामले की क्लोजर रिपोर्ट सीबीआई ने सीबीआई कोर्ट में दे दी है. बहरहाल ये मामला अब अंतिम चरणों में हैं.

ये भी पढ़ें-गार्बेज प्लांट का जेपी से पोजेशन वापस लेगा नगर निगम, हाउस बैठक में लिया फैसला

Last Updated : Feb 26, 2020, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details