हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 19, 2020, 5:07 PM IST

ETV Bharat / state

आधिकारिक तौर पर हरियाणा में अभी सिर्फ दो ही कोरोना पॉजिटिव केस- स्वास्थ्य विभाग

हरियाणा स्वास्थ्य विभाग के महानिदेशक सूरजभान ने बताया कि अभी हरियाणा में कोरोना के दो पॉजिटिव केस आए हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग और हरियाणा सरकार द्वारा जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं.

haryana health department on corona virus positive cases
haryana health department on corona virus positive cases

पंचकूला: कोरोना वायरस के मद्देनजर हरियाणा स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट पर है. हरियाणा स्वास्थ्य विभाग के महानिदेशक सूरजभान कंबोज ने बताया कि अभी तक आधिकारिक तौर पर हरियाणा में कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और ये दोनों मामले गुरुग्राम से ही हैं.

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा भी कोरोना वायरस को लेकर एडवाइजरी जारी की गई है.

आधिकारिक तौर पर हरियाणा में अभी सिर्फ दो ही कोरोना पॉजिटिव केस- स्वास्थ्य विभाग

हरियाणा स्वास्थ्य विभाग के महानिदेशक सूरजभान ने बताया कि गुरुग्राम के 2 केस पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी ने गुरुग्राम प्रशासन की बैठक ली है और गुरुग्राम के लिए अलग से एडवाइजरी जारी की गई है.

स्वास्थ्य विभाग महानिदेशक सूरजभान कंबोज ने कहा कि फिलहाल पूरे हरियाणा में केवल दो ही केस पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही आने वाले समय में उनके पास किसी की पॉजिटिव रिपोर्ट आएगी तो उसको लेकर अपडेट कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details