हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 20, 2021, 8:59 PM IST

ETV Bharat / state

बंद नहीं होंगे मनसा देवी और शीतला माता मंदिर, सरकार ने वापस लिए आदेश

हरियाणा सरकार ने मनसा देवी और शीतला माता मंदिर को बंद करने के अपने फैसले को वापस ले लिया है. इसके लिए सरकार की ओर से नोटिस भी जारी किया गया है.

panchkula mansa devi mandi close order return
बंद नहीं होंगे मनसा देवी और शीतला माता मंदिर

पंचकूला:हरियाणा सरकार ने पंचकूला स्थित श्री माता मनसा देवी मंदिर और गुरुग्राम स्थित श्री माता शीतला देवी मंदिर को बंद किए जाने के फैसले को वापस ले लिया है. अर्बन लोकल बॉडीज विभाग के एडिशनल चीफ फैक्ट्री द्वारा जारी किए गए नोटिस में इन आदेशों को वापस लेने की बात कही गई है. इसके साथ ही ये भी कहा गया है कि श्रद्धालु मंदिर में कोरोना के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस का ध्यान रखें.

गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना का कहर लगातार जारी है. रोजाना रिकॉर्ड तोड़ कोरोना संक्रमितों के आंकड़े सामने आ रहे हैं. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को यानी आज ही दोपहर को सरकार द्वारा श्री माता मनसा देवी मंदिर और श्री माता शीतला देवी मंदिर को अगले आदेशों तक बंद करने के आदेश दिए गए थे. हालांकि अब इन आदेशों को सरकार ने वापस ले लिया है यानी श्रद्धालु अब मंदिर में पहुंचकर माता के दर्शन कर सकेंगे.

ये भी पढ़िए:गुरुग्राम के शीतला माता मंदिर को लेकर नए आदेश हुए जारी

दरअसल, नवमी के दिन दोनों मंदिर बंद से श्रद्धालु नाराज थे. जिसके बाद अब सरकार ने ये फैसला वापस ले लिया है. अगर बात पंचकूला में कोरोना संक्रमण की करें तो मंगलवार को पंचकूला में483 और लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है और अब तक 172 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है. मौजूदा समय में पंचकूला में 2357 कोरोना के एक्टिव केस हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details