हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सीएम फ्लाइंग टीम ने बरवाला शहर से 324 किलो नकली पनीर बरामद किया

पंचकूला के बरवाला शहर से खाद्य एंव सुरक्षा विभाग ने करीब 324 किलो नकली पनीर बरामद की है. आरोपी नाम बदलकर नकली पनीर बेच रहा था.

By

Published : Oct 13, 2020, 4:58 PM IST

Food and Safety Dept recovered fake cheese from Barwala town
Food and Safety Dept recovered fake cheese from Barwala town

पंचकूला: शहर के बरवाला में सीएम फ्लाइंग स्क्वायड, सीआईडी विभाग और खाद्य एवं सुरक्षा विभाग की टीम ने रेड की. रेड के दौरान टीम ने करीब चार क्विंटल नकली पनीर जब्त किया है. खाद्य एवं सुरक्षा विभाग के एफएसओ डॉ. गौरव शर्मा ने बताया कि पंचकूला के बरवाला में नकली पनीर बेचे जाने की सूचना मिली थी.

सूचना मिलते ही टीम मौके पर पहुंची और रेड कर नकली पनीर बरामद किया. उन्होंने बताया कि जब्त किया गया पनीर नरवाना से सप्लाई कर बरवाला में बेचा जाता था. उन्होंने बताया कि जब्त किए गए पनीर की कीमत करीब 58 हजार रुपये है.

सीएम फ्लाइंग टीम ने बरवाला शहर से 324 किलो नकली पनीर बरामद किया

फूड सेफ्टी ऑफिसर डॉ. गौरव शर्मा ने बताया कि आरोपी बरवाला का रहने वाला है और आरोपी का नाम आसिफ हसन है जो कि यहां अपना नाम रोशन बताया करता था.

ये भी पढ़ें- सेहतमंद बने रहने के लिए सैर-सपाटा जरूरी, लेकिन अब भी पार्कों में जाने से डर रहे लोग

फूड सेफ्टी ऑफिसर गौरव शर्मा ने बताया कि जब्त किए गए पनीर का सैंपल जांच के लिए भेजा गया है. उन्होंने बताया कि जब भी कोई कस्टमर आरोपी को पनीर का ऑर्डर करता था तो वो उस आर्डर को मौके पर जल्दी पहुंचा दिया करता था. उन्होंने बताया कि जब्त किए गए पनीर की रिपोर्ट आने के अनुसार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details