हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

शादी में शामिल होने जा रहे युवकों की कार पेड़ से टकराई, एक युवक की हालत नाजुक

हरियाणा के पंचकूला में एक तेजरफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में कुल पांच युवक के घायल होने की खबर (Road Accident In Panchkula) है. ये सभी युवक शादी में शरीक होने जा रहे थे.

By

Published : Feb 7, 2022, 3:37 PM IST

Road Accident In Panchkula
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

पंचकूला:हरियाणा के पंचकूला जिले के रायपुररानी गांव से एक दर्दनाक हादसे की खबर आई है. सोमवार को ककराली रोड पर एक तेजरफ्तार कार एक पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के एयरबैग तक खुल गए. अंदेशा जताया जा रहा है कि ड्राइवर का कार पर से संतुलन बिगड़ गया जिसकी वजह से ये हादसा हुआ. हादसे में घायल युवक युवक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. कार में कुल 5 युवक सवार थे. इनमें से एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि रायपुर रानी क्षेत्र के जासपुर गांव मे हादसे का शिकार पांचो युवक शादी में आए थे. सोमवार को जब ये युवक बरात में जाने के लिए कटिंग और सेव करवाकर तैयार होने जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही युवकों की कार जासपुर गांव से कुछ दूरी पर स्थित त्रिपुति पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो किसी कारणवश कार का बेलैंस बिगड़ गया. कार सड़क किनारे खड़ी कीकर के पेड़ से जा टकरा गई.

कार का संतुलन बिगड़ जाने से यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें-सड़क किनारे काम कर रहे मनरेगा मजदूरों पर पलटा ईंटों से भरा ट्रैक्टर, 2 की मौत, कई घायल

स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से युवकों को कार से बाहर निकाला गया. गंभीर रूप से घायल युवकों को पीसीआर की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया. जिसमें से एक युवक को डॉक्टरों ने चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस ने घायल युवकों के परिवार वालों को इस बात की सूचना दे दी गई है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details