हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पार्टी प्रमोशन में जुटी JJP, पंचकूला पहुंचकर जमकर गरजे दिग्विजय चौटाला

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला अपनी नवनिर्मित पार्टी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसके लिए उन्होंने रविवार को पंचकूला पहुंचकर लोगों से वोटिंग अपील भी की.

By

Published : Feb 17, 2019, 5:28 PM IST

JJP नेता दिग्विजय चौटाला

पंचकूलाः दिग्विजय चौटाला ने पंचकूला के इंद्रा कॉलोनी और राजीव कॉलोनी के लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो आने वाले चुनावों में जेजेपी को अपना समर्थन देकर भारी मतों से जिताएं. इस दौरान दिग्विजय ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा.


आतंक के खिलाफ पूरा देश एक साथ
इस दौरान उन्होंने पुलवामा के आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए दुख व्यक्त किया. दिग्विजय ने कहा कि भारतीय सैनिकों पर हुए इस आतंकी हमले के खिलाफ आज पूरा देश सरकार के साथ एक सुर में खड़ा है.

'सिद्धू को वापस लेने चाहिए अपने शब्द'
नवजोत सिंह सिद्धू के दिए गए बयान पर दिग्विजय ने कहा कि इस तरह का जिम्मेदार नेता पाकिस्तान के पक्ष में बयानबाजी करता है, ये दुर्भाग्यपूर्ण है और उन्हें अपने शब्द वापिस लेने चाहिए.

पंचकूला पहुंचे दिग्विजय चौटाला

'दादा की उंगली पकड़कर सिखी राजनीति'
एक कार्यक्रम में ओम प्रकाश चौटाला की तबियत खराब होने पर दिग्विजय ने कहा कि राजनीतिक व्यक्ति कभी सन्यास नहीं लेता और उनकी उंगली पकड़ कर उन्होंने राजनीति सीखी है.

'जीरो+जीरो = जीरो'
वहीं इनेलो और बीजेपी के गठबंध की चर्चा राजनीतिक गलियारों में होने पर दिग्विजय ने कहा कि वो समझते हैं कि जीरो प्लस जीरो, जीरो ही होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details