हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सपना चौधरी पर विवादित टिप्पणी मामला: महिला आयोग के सामने दिग्विजय ने मांगी माफी

सपना चौधरी पर दिए बयान पर राज्य महिला आयोग ने जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला को तलब किया गया. दिग्विजय चौटाला हरियाणा राज्य महिला आयोग पहुंचे. यहां दो घंटे की बहस के बाद दिग्विजय ने माफी मांगी.

महिला आयोग पहुंचे दिग्विजय चौटाला

By

Published : Aug 6, 2019, 3:11 PM IST

Updated : Aug 6, 2019, 5:33 PM IST

पंचकूला: सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने पर देश भर मे राजनीति तेज हो गई थी. इसी दौरान इनेलो नेता दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी पर टिप्पणी की थी. इसी पर महिला आयोग ने दिग्विजय चौटाला को तलब किया है. दिग्विजय चौटाला अपने वकील के साथ महिला आयोग के दफ्तर पहुंच गए हैं. यहां करीब 2 घंटे तक महिला आयोग और दिग्विजय चौटाला के बीच बात हुई.

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला ने मांगी माफी

बैठक के बाद दिग्विजय चौटाला ने कहा कि टिप्पणी को लेकर हरियाणा महिला आयोग के सामने खेद व्यक्त करते हुए माफी मांगी है. साथ ही दिग्विजय चौटाला ने कहा कि अगर ठुमके लगाने या ठुमके वाली बात कहना गलत है तो जिन-जिन लोगों द्वारा इस प्रकार की टिप्पणी की जाती है उन्हें भी महिला आयोग नोटिस भेजे. वे महिलाओं का सम्मान करते हैं और उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी कि जिससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचे.

ये भी पढ़ें:-LIVE: विधानसभा के मानसून सत्र का आखिरी दिन, हरकोका विधेयक 2019 पेश

बता दें सपना चौधरी पर की गई टिप्पणी को लेकर दिग्विजय चौटाला को राज्य महिला आयोग ने नोटिस जारी किया था. इसके बाद भी दिग्विजय चौटाला अपनी बात से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने यह कहकर नया बवाल खड़ा कर दिया था कि 'सपना अब ठुमके लगाकर भाजपा को वोट दिलाएगी.' इस पर नाराजगी जताते हुए हरियाणा राज्य महिला आयोग ने उन्हें तलब किया था.

Last Updated : Aug 6, 2019, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details