हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

डीजीपी मनोज यादव ने प्रदेशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

हरियाणा के डीजीपी मनोज यादव ने प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. साथ ही उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए राज्य भर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

By

Published : Aug 14, 2020, 4:27 PM IST

dgp manoj yadav gave greetings to the people on the independence day
डीजीपी मनोज यादव ने प्रदेशवासियों को दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

पंचकूला: हरियाणा पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रदेश के नागरिकों को बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने राज्य में स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर सभी जिला पुलिस प्रमुखों (सीपी/एसपी) के साथ सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा भी की.

एक संदेश में डीजीपी ने स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर स्वतंत्रता सेनानियों, शहीदों के परिवारों सहित पुलिस और सुरक्षा बलों के सदस्यों और उनके परिजनों को शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़िए:'ठेकेदारों पर खनन विभाग के 500 करोड़ बकाया, नहीं चुकाने पर प्रॉपर्टी होगी अटैच'

उन्होंने रक्षा बलों, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों और पुलिस के शहीदों को भी श्रद्धांजलि दी, जिन्होंने देश की एकता, अखंडता और संप्रभुता की रक्षा करते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया. उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस को शांतिपूर्ण तरीके से मनाने के लिए राज्य भर में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. साथ जिला पुलिस प्रमुखों को उन स्थानों पर अतिरिक्त बल तैनात करने का निर्देश दिया गया है जहां राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details