हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पंचकूला: मां और बहन के साथ घर छोड़कर भाग रहे कोरोना पॉजिटिव को पुलिस ने पकड़ा

पंचकूला में मां और बहन के साथ घर छोड़कर भाग रहे कोरोना पॉजिटिव युवक को पुलिस ने पकड़कर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया. जिले में कोरोना के कुल एक्टिव मरीजों की संख्या अब 29 हो गई है.

By

Published : Jul 11, 2020, 6:38 PM IST

covid 19 patient and his family flee from home catch by police in panchkula
मां और बहन के साथ घर छोड़कर भाग रहे कोरोना पॉजिटिव मरीज को पुलिस ने पकड़ा

पंचकूला:अभयपुर में कोरोना पॉजिटिव पाये गए 15 वर्षीय युवक ने परिवार के साथ शुक्रवार की रात घर से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. सेक्टर 19 पुलिस चौकी इंचार्ज गुलाब सिंह ने बताया कि इंसीडेंट कमांडर की तरफ से उन्हें फोन आया था कि अभयपुर में एक लड़का कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसे एंबुलेंस जब लेने गई तो वह घर से भाग निकला है.

चौकी इंचार्ज ने बताया कि जैसे ही उन्हें मामले की सूचना मिली. तो उन्होंने नाकेबंदी करवा दी और अमार्टेक्स चौक के पास से उस युवक को पकड़ लिया गया. पुलिस ने बताया कि युवक अपनी मां और बहन के साथ घर से निकला था. युवक की मां की जिद थी की वो अपने बेटे के साथ जायेगी, जबकि ऐसा संभव नहीं था. जिसके चलते युवक की मां और बहन ने ये कदम उठाया.

मां और बहन के साथ घर छोड़कर भाग रहे कोरोना पॉजिटिव मरीज को पुलिस ने पकड़ा

फिलहाल कोरोना पॉजिटिव युवक को पुलिस ने पकड़ कर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवा दिया है. वहीं युवक के घर के आसपास के एरिया को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है.

बता दें कि, पंचकूला में कोरोना वायरस संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. जिले में अब तक कोरोना के 141 मरीज पाए गए हैं. जिनमें से 112 स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं जिले में कोरोना के 29 एक्टिव मरीज हैं. शनिवार को भी पंचकूला में कोरोना वायरस के पांच नए मरीज मिले हैं. जिले में कोरोना के बढ़ते मरीजों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट पर है. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने की अपील की जा रही है.

ये भी पढ़ें: अवैध रूप से बनाया गया एम्बिएंस मॉल! हाई कोर्ट ने दिए CBI जांच के आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details